Karauli: तेज रफ्तार बस ने डाली श्रद्लुओं की जान जोखिम में, कैला देवी के दर्शन के लिए हुई थी रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2131163

Karauli: तेज रफ्तार बस ने डाली श्रद्लुओं की जान जोखिम में, कैला देवी के दर्शन के लिए हुई थी रवाना

Karauli News: करौली जिले के करणपुर कैलादेवी मार्ग पर मरमदा घाटी के पास भयानक सड़क हादसा घटित होने का मामला सामने आया है. सूचना पर कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.

karauli news ZeeRajasthan

Karauli News: करौली जिले के करणपुर कैलादेवी मार्ग पर मरमदा घाटी के पास भयानक सड़क हादसा घटित होने का मामला सामने आया है. यह सड़क हादसा मरमदा घाटी के पास एक तीखे घुमाव पर अनियंत्रित होने के कारण हुआ.  दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए कैला देवी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से 7 घायलों को गंभीर अवस्था में करौली रेफर किया है. शेष का कैला देवी हॉस्पिटल में उपचार किया गया. 

सूचना पर कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. घायलों की कुशल क्षेम पूछी. कलेक्टर ने चिकित्सा अधिकारियों को शीघ्र उपचार के निर्देश दिए.

इस दौरान घायलों ने एंबुलेंस के पहुंचने में देरी के आरोप लगाए हैं. करनपुर थाना अधिकारी मानसिंह ने बताया कि एक निजी बस करणपुर से करीब 8.45 बजे सवारी लेकर कैला देवी के लिए रवाना हुई. मरमदा घाटी से पहले रायबेली और खिजुरे के बीच तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए कैलादेवी अस्पताल पहुंचाया गया. कैलादेवी से 7 घायलों को गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया.

घायलों में बस चालक और तीन पुलिसकर्मी शामिल है. दो पुलिसकर्मी स्थानांतरण पर करणपुर से आ रहे थे. जबकि एक पुलिसकर्मी एफएसएल के लिए सैंपल लेकर जयपुर जा रहा था. घायलों में बस चालक भरोसी पुत्र मोहर सिंह निवासी राजौर, योगेश पुत्र टीकम उम्र 30 साल निवासी करणपुर, सिपाही अजय सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी सिकंदर पुर दौसा, हुकम पुत्र वासुदेव निवासी करणपुर, सिपाही शिवसागर पुत्र रामेश्वर जोगी निवासी गोपालपुर, सिपाही बने सिंह, रितु पुत्री मनीराम 5 साल करणपुर का करौली अस्पताल में तथा किरण व कृष्ण कुमार का कैला देवी में उपचार चल रहा है.

घायल पुलिसकर्मी अजय सिंह ने बताया कि चालक तेज गति से बस चल रहा था. रास्ते में भी बस के ऊपर रखे पलंग गिर गए. कुछ दूरी पर ही तीखे मोड़ पर घूमते समय अनियंत्रित होकर बस पलट गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Today: नये पश्चिमी विक्षोभ से प्रदेश का बदला मौसम, जानें अगले 48 घंटों में कहां कहां होगी बारिश

Trending news