Karauli News: SP बृजेश ज्योति उपाध्याय ने ली क्राइम बैठक,अधिकारियों को दिए निर्देश
Advertisement

Karauli News: SP बृजेश ज्योति उपाध्याय ने ली क्राइम बैठक,अधिकारियों को दिए निर्देश

Karauli News:नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने जिले के पुलिस अधिकारियों को संवेदनशील रहकर दायित्व निर्वहन करने का संदेश दिया.एसपी ने फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण और अपराधियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए .

Karauli News

यKarauli News:नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने जिले के पुलिस अधिकारियों को संवेदनशील रहकर दायित्व निर्वहन करने का संदेश दिया. इस दौरान उन्होंने अपराध नियंत्रण ,लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने और केला देवी लक्खी मेले के शांतिपूर्ण आयोजन को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए .

एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने अधिकारियों को दिए निर्देश
पुलिस अधीक्षक ने पहली क्राइम मीटिंग में पुलिस अधिकारियों से कहा कि कानून व्यवस्था में ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी .एसपी ने फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण और अपराधियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए .

एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि जिले में अपराध नियंत्रण , शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव कराने एवं कैला देवी लक्खी मेले के शांतिपूर्ण आयोजन को लेकर जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की है.

क्राइम बैठक में जिले के पुलिस अधिकारी हुए शामिल
अपराधियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए .एसपी ने कहा कि पुलिस अधिकारी अवैध मादक पदार्थों व अवैध हथियारों पर अंकुश लगाने की दिशा में कार्य करें .जिले की यातायात व्यवस्था भी बेहतर बनाई जाए .बैठक के दौरान एसपी करौली शंकर लाल मीणा सहित जिले के अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:NSUI कार्यकर्ताओं ने निकाला संविधान बचाओ मार्च,आचार संहिता का किया उल्लंघन

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च,लोगों को किया जागरूक

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर तैयारियों में प्रशासन,सेक्टर ऑफिसर को दिया गया प्रशिक्षण

 

 

 

Trending news