Karauli News: रामनवमी पर 1 हजार सुरक्षा जवानों की तैनाती में निकली शोभायात्रा, देखें तस्वीरें
Advertisement

Karauli News: रामनवमी पर 1 हजार सुरक्षा जवानों की तैनाती में निकली शोभायात्रा, देखें तस्वीरें

Karauli News: रामनवमी के अवसर पर शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली गई, पूरा शहर श्री राम के जयकारों से गुंजायमान हुए। इस शोभायात्रा में अधिकतर देवी-देवताओं और महापुरुषों की झांकियां शामिल थीं और घुड़सवार भी शामिल हुए.शोभायात्रा पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा भी की गई.

Karauli News: रामनवमी पर 1 हजार सुरक्षा जवानों की तैनाती में निकली शोभायात्रा, देखें तस्वीरें

Karauli News: रामनवमी पर गुरुवार को शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली गई है. शोभायात्रा के चलते शहर के विभिन्न बाजार भगवान राम के जयकारों से गुंजायमान हो उठे. शोभायात्रा में शामिल होने के लिए लोगों की खूब भीड़ उमड़ी. जिले के विभिन्न गांवों-कस्बों और शहरों से हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों का शोभायात्रा को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा था. नववर्ष, श्रीराम जन्मोत्सव समिति के तत्वावधान में निकाल जा रही शोभायात्रा में 40 से अधिक देवी देवता और महापुरुषों की झांकियां शामिल हुई . शाोभायात्रा में घुड़सवार भी शामिल हुए . वहीं शोभायात्रा पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की गई.

शोभायात्रा में लोगों की भीड़ और वाहनों में सवार दर्जनों झांकियों के चलते करीब चार किलोमीटर से लम्बी इस शोभायात्रा को देखने के लिए विभिन्न बाजारों और घरों की छतों पर लोगों की भीड़ रही. वहीं दर्जनों स्थानों पर शोभायात्रा का स्वागत किया गया. कहीं पुष्पवर्षा की गई तो कहीं शीतल पेय पदार्थ, लड्डू खिलाए गए. शहर के विभिन्न बाजारों को बंद रखकर लोग शोभायात्रा को देखने के लिए पहुंचे.

fallback

ये गणमान्य रहे मौजूद 

करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया, हिंडौन की पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, टोडाभीम के पूर्व विधायक रमेश मीणा, करौली नगर परिषद के पूर्व सभापति राजाराम गुर्जर, भाजपा नेता लोकेश चतुर्वेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, दुर्घटना संत हरिद्रा नंद, चैनपुर संत और महामंडलेश्वर भगवान दास, सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

सुरक्षा व्यवस्था पर पुलिस की पैनी नजर

इधर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना रहा. शोभायात्रा को लेकर शहर भर में 1 हजार के करीब सुरक्षा जवान तैनात किए गए. इस दौरान 6 एएसपी, 6 डीएसपी, जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह, जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस सहित अन्य पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी शोभायात्रा पर पूरी तरह नजर बनाए रहे.

Trending news