करौली: निजी बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, दुर्घटना में आयुर्वेद कंपाउंडर की मौत
Advertisement

करौली: निजी बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, दुर्घटना में आयुर्वेद कंपाउंडर की मौत

Karauli News: राजस्थान के करौली में निजी बस ने स्कूटी सवार आयुर्वेद कंपाउंडर को टक्कर मार दी, जिससे कंपाउंडर की मौत हो गई. मृतक के शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

करौली: निजी बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, दुर्घटना में आयुर्वेद कंपाउंडर की मौत

Karauli News: राजस्थान के करौली में एक निजी बस ने करौली-गंगापुर मार्ग पर पाटौर गांव में स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार आयुर्वेद विभाग में कार्यरत कंपाउंडर की मौत हो गई. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि गोपाल कर्णावत पुत्र राम सिंह उम्र 58 साल निवासी कर्मचारी कॉलोनी गंगापुर सिटी करौली के तुलसीपुरा स्थित आयुर्वेदिक औषधालय में कंपाउंडर के पद पर कार्यरत था. सोमवार सुबह करीब 10 बजे मृतक स्कूटी द्वारा गंगापुर से करौली आ रहा था. 

करौली आते समय एनएच 23 पर पाटौर गांव के पास करौली से गंगापुर की ओर जा रही एक निजी बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. बस की टक्कर से स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को करौली हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. हॉस्पिटल चौकी से घटना की सूचना कुडगांव थाना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी गई है. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. चिकित्सालय चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि गंभीर घायल को करौली चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news