करौली: पुलिस ने पकड़ी 10 लीटर कच्ची अवैध शराब, एक आरोपी को भी किया गिरफ्तार
Advertisement

करौली: पुलिस ने पकड़ी 10 लीटर कच्ची अवैध शराब, एक आरोपी को भी किया गिरफ्तार

Karauli News: राजस्थान के करौली में पुलिस ने एक आरोपी से करीब 10 लीटर कच्ची अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की तो वह कोई संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दे पाया. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी से अवैध हथकढ़ शराब के ठिकाने को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

 

करौली: पुलिस ने पकड़ी 10 लीटर कच्ची अवैध शराब, एक आरोपी को भी किया गिरफ्तार

Karauli News: राजस्थान के करौली कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से बेची जा रही कच्ची हथकढ़ शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस ने आरोपी से करीब 10 लीटर कच्ची अवैध शराब जब्त की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. करौली कोतवाली एसआई संपत सिंह ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ और नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. 

अभियान के तहत पुलिस को मुखबिर से कच्ची हथकढ़ शराब बेचने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस गूलर घटा बरखेड़ा पुल के पास पहुंची, जहां गुलर घटा के रास्ते में एक युवक हाथ में एक प्लास्टिक कट्टी लेकर बैठा दिखा, जो पुलिस जीप को देखकर भागने लगा. पुलिस ने घेरा देकर आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी से भागने का कारण पूछा तो वह संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दे सका. 

आरोपी के पास हरे रंग की एक प्लास्टिक कट्टी मिली और उसकी जांच की गई तो कट्टी में कच्ची हथकढ़ शराब मिली. पुलिस द्वारा आरोपी का नाम पूछा तो उसने हेम सिंह पुत्र प्रेम सिंह उम्र 30 निवासी गुलरघटा थाना कोतवाली करौली बताया. पुलिस आरोपी को लेकर करौली कोतवाली थाने लेकर आई, जहां पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से हथकढ़ शराब बनाने के ठिकाने को लेकर पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

कोतवाली थाना एसआई संपत सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी के कब्जे से अवैध हथकढ़ शराब जब्त की है, साथ ही गिरफ्तार आरोपी से अवैध हथकढ़ शराब के ठिकाने को लेकर पूछताछ कर रही है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news