Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन अलग-अलग मामलों में फरार बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2349279

Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन अलग-अलग मामलों में फरार बदमाशों को किया गिरफ्तार

Karauli latest News: करौली जिले में मासलपुर थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग कार्रवाई कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मासलपुर थाना पुलिस ने पहली कार्रवाई करते हुए 6 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसी प्रकार बैंक मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Karauli News

Karauli latest News: राजस्थान के करौली जिले में मासलपुर थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग कार्रवाई कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मासलपुर थाना पुलिस ने पहली कार्रवाई करते हुए 6 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसी प्रकार बैंक मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसी प्रकार झांसा देने और जादू टोना के नाम पर 1 लाख रुपए से अधिक की ठगी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

 

पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मासलपुर थानाधिकारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि कोरी मठ के पास रास्ते में स्मैक ब्रिकी करते सुरेश चन्द पुत्र हल्के राम मीना उम्र 19 साल निवासी बड़ापुरा करौली को 6 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. थानाधिकारी ने बताया कि 16 जुलाई कमल सिंह पुत्र सोहनलाल मीना शाखा प्रबंधक बैंक ऑफ बड़ौदा मासलपुर ने एक रिपोर्ट दी. 

यह भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की बड़ी सौगात, 134 मॉडल स्कूलों में प्राइमरी कक्षाएं शुरू

रिपोर्ट में बताया कि 13 जुलाई को बैंक के सरकारी मोबाईल पर कॉल व मैसेज आ रहे हैं और कॉल करने वाला 12 लाख रुपये की मांग कर रहा है. रुपए नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने तथा शूट करने की धमकी दे रहा है. धमकी देने वाला आरोपी खुद को पूर्व में बैक डकैती करने वाला बता रहा है. जिसपर मासलपुर थानाधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज की. 

फर्जी सिम व मोबाईल प्रयोग करने और बैंक मैनेजर को ब्लैकमेल करने के आरोपी दर्शन पुत्र हंसराम गुर्जर उम्र 24 साल निवासी वरवट पुरा थाना मासलपुर को गिरफ्तार किया है. आरोपी से कॉल व मैसेज करने वाले मोबाईल व सिम को बरामद किया हैं. आरोपी की गिरफ्तारी में साईबर सेल कांस्टेबल पुष्पेंद्र की विशेष भूमिका रही. 

यह भी पढ़ें- Sikar: PHED को कॉर्पोरेशन बनाने के विरोध में उतरे जलदाय विभाग के अधिकारी-कर्मचारी

थानाधिकारी ने बताया कि 16 जुलाई को हंसराम पुत्र छुट्टन माली निवासी हकीमपुरा ने एक रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में बताया कि एक व्यक्ति उसके घर आया और जादू टोना दिखाकर प्रभावित किया. रुपए और जेवरात को जादू से डबल करने का झांसा देकर 1 लाख रुपए व चांदी के पायजेब व कोंदनी को ठग कर ले गया. 

पुलिस ने ठगी करने के आरोपी ठग मोहर सिंह पुत्र रामहेत मीना निवासी ग्वारी, डांडा थाना मण्डरायल को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर माल बरामदगी के प्रयास कर रही है. आरोपी शातिर, चोर, ठग है. आरोपी के खिलाफ पूर्व से चोरी, ठगी, अपहरण, बलात्कार के 12 मुकदमें दर्ज हैं.

Trending news