करौली: सीवरेज लाइन अवरुद्ध होने से नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन,एसडीएम से समस्या समाधान की मांग
Advertisement

करौली: सीवरेज लाइन अवरुद्ध होने से नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन,एसडीएम से समस्या समाधान की मांग

करौली न्यूज: सीवरेज लाइन अवरुद्ध होने से नाराज लोगों ने प्रदर्शन किया. साथ ही एसडीएम से समस्या समाधान की मांग की है.शिव कॉलोनी वासियों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर विरोध जताया.

 

 

करौली: सीवरेज लाइन अवरुद्ध होने से नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन,एसडीएम से समस्या समाधान की मांग

करौली: जिला मुख्यालय स्थित शिव कॉलोनी सहित कई कॉलोनियों में सड़क पर भरे गंदे पानी और सीवरेज पाइप लाइन अवरुद्ध होने की शिकायत को लेकर कॉलोनी वासियों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. कॉलोनी वासियों ने ज्ञापन सौंप कर रास्तों पर भरे सीवरेज के गंदे पानी की निकासी के उचित प्रबंध करने की मांग की है. इस दौरान कॉलोनी वासियों ने स्थानीय नगर परिषद प्रशासन पर बार-बार शिकायत के बाद भी समस्या की अनदेखी के आरोप लगाए हैं.

सीवरेज पाइप लाइन अवरुद्ध 

क्षेत्रीय पार्षद बच्चन सिंह और स्थानीय निवासी अतर सिंह ने बताया कि शिव कॉलोनी में सीवरेज की पाइपलाइन डली हुई है. लेकिन सीवरेज पाइप लाइन के अवरुद्ध होने के कारण गंदा पानी रास्तों पर भरा रहता है. जिसके चलते कॉलोनी वासियों और राहगीरों का राह चलना मुश्किल हो रहा है. कॉलोनी वासियों ने बताया कि शिव कॉलोनी भईयाजी की मजार सहित अन्य रास्तों में गंदा पानी भरा होने से कॉलोनी वासियों को बदबू का भी सामना करना पड़ता है. 

गंदे पानी के कारण जहां कॉलोनी वासियों का राह चलना मुश्किल हो रहा है. वहीं रास्तों पर भरे गंदे पानी के कारण कॉलोनी में बीमारियों के पनपने का भी अंदेशा बना हुआ है. कई बार गंदा पानी घरों में घुस जाता है. कॉलोनी वासियों ने बताया कि स्कूल जाने वाले बच्चों और कॉलोनी में आने जाने वाले लोगों के कीचड़ से होकर गुजरने के कारण कई बार उनके कपड़े गंदे हो जाते है. 

कॉलोनी वासियों का आरोप है कि मामले को लेकर कई बार स्थानीय नगर परिषद प्रशासन को समस्या से अवगत कराया है. लेकिन स्थानीय नगर परिषद प्रशासन ने अभी तक समस्या का समाधान नहीं किया है. मामले को लेकर कॉलोनी वासियों में भारी रोष व्याप्त है. कॉलोनी वासियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर शीघ्र समस्या समाधान की मांग की है. एसडीएम ने भी शीघ्र समस्या समाधान का भरोसा दिया है. शिव कॉलोनी के साथ ही शहर की वैशाली नगर, मंडरायल रोड सहित आधा दर्जन से अधिक कॉलोनियों में भी सीवरेज की व्यवस्था बदहाल है.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news