Karauli News: करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप
Advertisement

Karauli News: करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

राजस्थान में करौली जिला मुख्यालय स्थित मेला गेट बाहर बिचपुरी रोड पर टेंपो की धुलाई करते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई.

Karauli News: करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

Karauli News: जिला मुख्यालय स्थित मेला गेट बाहर बिचपुरी रोड पर टेंपो की धुलाई करते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई.

परिजनों का आरोप है कि पास ही एक लोहे के विद्युत पोल में करंट आने के कारण हादसा हुआ है. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

करंट से झुलस गया युवक
करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी के कॉन्स्टेबल रामप्रकाश ने बताया कि देर रात एक युवक को करंट से झुलसने के कारण हॉस्पिटल लाया गया. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक मुकरिब पुत्र अजीज उम्र 33 साल निवासी मेला गेट बाहर बिचपुरी रोड करौली है. मृतक शनिवार देर शाम घर के पास ही अपने टेंपो को पानी से धो रहा था. 

यह भी पढ़ें- Jaipur: आमजन की कमाई को ठगने वाली सोसायटियों के खिलाफ CM गहलोत सख्त, दिए कार्रवाई के निर्देश

परिजनों का आरोप है कि इस दौरान पास ही स्थित एक लोहे के विद्युत पोल में करंट आ गया, जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया. युवक को लेकर परिजन करौली हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. करंट लगने से युवक की मौत की सूचना मिलते ही हॉस्पिटल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

पुलिस अधिकारी पहुंचे अस्पताल
लोगों को नियंत्रित करने के लिए करौली कोतवाली थाना अधिकारी डॉ. उदय भान, शहर चौकी प्रभारी बृजराज शर्मा, सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह सहित पुलिस जाब्ता भी हॉस्पिटल पहुंचा और समझाइश कर मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. जबकि भीड़ को तितर-बितर किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मृतक के चार बच्चे हैं. मृतक टेंपो चलाता था.

 

Trending news