करौली: नर्सिंग कर्मियों ने किया गायत्री यज्ञ,16 अगस्त से चल रहा 2 घंटे का कार्य बहिष्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834536

करौली: नर्सिंग कर्मियों ने किया गायत्री यज्ञ,16 अगस्त से चल रहा 2 घंटे का कार्य बहिष्कार

करौली न्यूज: नर्सिंग कर्मियों ने गायत्री यज्ञ किया. 16 अगस्त से नर्सिंग कर्मियों का 2 घंटे का कार्य बहिष्कार चल रहा है. गायत्री यज्ञ कर सरकार और मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि की कामना की गई.

करौली: नर्सिंग कर्मियों ने किया गायत्री यज्ञ,16 अगस्त से चल रहा 2 घंटे का कार्य बहिष्कार

करौली न्यूज: 11 सूत्रीय मांगों को लेकर 35 दिन से लगातार चल रहे नर्सिंग कर्मियों के विरोध प्रदर्शन में सोमवार को गायत्री यज्ञ और हवन कर सरकार को और सीएम को सद्बुद्धि की कामना की. यज्ञ हवन कर नर्सिंग कर्मियों ने अपनी मांग पूरी करने की गुहार लगाई.

35 दिन से लगातार विरोध प्रदर्शन

गौरतलब है कि नर्सिंग कर्मी 35 दिन से लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जबकि 16 अगस्त से नर्सिंग कर्मी प्रतिदिन 2 घंटे कार्य बहिष्कार कर सरकार से 11 सूत्रीय मांगों को पूरी करने की गुहार लगा रहे हैं.

नर्सिंग कर्मियों ने हवन यज्ञ किया
 
इसी क्रम में सोमवार को नर्सिंग कर्मियों ने गायत्री यज्ञ किया. जिला अस्पताल में सुबह 8 बजे से 10 बजे तक 2 घंटे कार्य बहिष्कार के दौरान नर्सिंग कर्मियों ने हवन यज्ञ किया और समस्या समाधान मांग पूरी करने की गुहार लगाई. यज्ञ करके देवी गायत्री से सरकार को सद्बुद्धि देने की कामना की और मांग पूरी करने की गुहार लगाई. 

 35 दिन से मांगों को लेकर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन

जिला संघर्ष समिति संयोजक जय सिंह ने बताया कि नर्सिंग कर्मी 35 दिन से अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन राज्य सरकार उनकी मांगों की लगातार अनदेखी कर रही है. 

नर्सिंग कर्मी वेतन वृद्धि, वेतनमान में व्याप्त विसंगतियों को दूर करने, अलग से नर्सिंग निदेशालय की स्थापना करने, संविदा भर्ती खत्म करने, स्थाई नियुक्ति देने सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. नर्सिंग कर्मियों ने मांग पूरी नहीं होने पर 25 अगस्त को सामूहिक अवकाश रखकर जयपुर में महारैली की चेतावनी दी है.

प्रदर्शन के दौरान राघवेंद्र शुक्ला, नीरज व्यास, मोहन लाल, अखिलेश गुप्ता, जगमोहन माली, हरसहाय गुर्जर, अरविंद, मुकेश सहित अन्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news