Karauli news: चिकित्सा कर्मियों ने लापरवाही आई सामने , महिला की खुले में करवाई डिलीवरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733337

Karauli news: चिकित्सा कर्मियों ने लापरवाही आई सामने , महिला की खुले में करवाई डिलीवरी

Karauli news: करौली में महिला ने हॉस्पिटल के बाहर खुले में नवजात शीशु को जन्म दे दिया, परिजनों ने आरोप लगया है कि चिकित्सा कर्मियों ने महिला को भर्ती नहीं किया और हॉस्पिटल से बाहर निकाल दिया. इस दौरान महिला को प्रसव हो गया

 

Karauli news: चिकित्सा कर्मियों ने लापरवाही आई सामने , महिला की खुले में करवाई डिलीवरी

Karauli news: मासलपुर हॉस्पिटल के बाहर एक महिला द्वारा पेड़ के नीचे प्रसव का मामला सामने आया है. बाद में चिकित्सा कर्मियों ने प्रसूता और नवजात को हॉस्पिटल में भर्ती किया है. मामले की जानकारी मिलते ही सीएमएचओ ने लापरवाह एएनएम को एपीओ कर दिया. मामले में परिजनों ने चिकित्सा कर्मियों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.अशोक गुर्जर ने बताया कि क्षेत्र के केश पुरा गांव निवासी काली बाई पत्नी साहब सिंह को शनिवार दोपहर बाद मासलपुर हॉस्पिटल में प्रसव के लिए लाया गया.आरोप है कि चिकित्सा कर्मियों ने महिला को भर्ती नहीं किया और हॉस्पिटल से बाहर निकाल दिया.

इस दौरान महिला को प्रसव हो गया.परिजनों ने कपड़े लगा कर महिला का पेड़ के नीचे प्रसव कराया. इसके बाद चिकित्सा कर्मी नवजात बालक और महिला को हॉस्पिटल के अंदर ले गए. परिजनों का आरोप है कि चिकित्सा कर्मियों ने लापरवाही के चलते उसे भर्ती नहीं किया और रिश्वत की मांग. मामले को लेकर सीएमएचओ डॉ दिनेश मीणा का कहना है कि महिला को गंभीर अवस्था के चलते करौली के लिए रेफर किया था.

यह भी पढ़ें- अजमेर की बकरा मंडी में बाप-बेटे की जोड़ी ऐसे कर रही करोड़ों रुपये की ठगी

लेकिन परिजनों ने महिला को करौली ले जाने के स्थान पर हॉस्पिटल के बाहर पेड़ के नीचे ही लिटा दिया. इस दौरान प्रसूता को दर्द होने लगा. जिसकी जानकारी मिलते ही चिकित्सा कर्मी बाहर पहुंचे और महिला को अंदर लाने लगे. सीएमएचओ का कहना है कि परिजनों ने महिला को अंदर हॉस्पिटल में ले जाने नहीं दिया. बाद में प्रसूता और नवजात को हॉस्पिटल में भर्ती किया है. सीएमएचओ दिनेश मीणा ने बताया कि लापरवाह एएनएम कमलेश को एपीओ कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Trending news