Karauli: माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर बैठक संपन्न, लिया गया ये निर्णय
Advertisement

Karauli: माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर बैठक संपन्न, लिया गया ये निर्णय

माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर बैठक संपन्न हुई.बैठक की अध्यक्षता डंगासरा अध्यक्ष श्रीफूल पटेल द्वारा की गई . 

 

Karauli: माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर बैठक संपन्न, लिया गया ये निर्णय

Karauli: माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन की सफलता को लेकर 12 गांव डंगासरा की बैठक गढ़ी गांव मे हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित की गई . माली समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन महात्मा ज्योतिबा फुले विकास संस्थान के तत्वधान में 21 फरवरी फुलेरा दौज को छात्रावास परिसर में आयोजित होगा जिसकी तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक की अध्यक्षता डंगासरा अध्यक्ष श्रीफूल पटेल द्वारा की गई . जबकि मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य संरक्षक एवं पूर्व सभापति बद्री प्रसाद माली उपस्थित रहे . बैठक को मुख्य संरक्षक बद्री प्रसाद माली ने संबोधित करते हुए कहा कि समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में तन मन धन से सहयोग करना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा जोड़ों का विवाह समिति के पास पंजीयन कराएं और प्रत्येक गांव से सम्मेलन की व्यवस्थाओं में सहयोग के लिए व्यक्तियों की सूची तैयार करें जिससे सम्मेलन सुचारू रूप से सफल हो सके. सम्मेलन एक पुनीत कार्य है.

इस दौरान सचिव राम गोपाल माली, प्रवक्ता गोपाल माली द्वारा सम्मेलन की अब तक की प्रगति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन समिति के पास 5 जोड़ों का पंजीयन हो चुका है इसके अलावा सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पूर्व डंगासरा अध्यक्ष रामजीलाल, सचिव प्रभु ठेकेदार, पूर्व अध्यक्ष मनोहरी माली, पन्नूसिंह , रामदयाल कोतवाल आदि के द्वारा बैठक को संबोधित कर विवाह सम्मेलन को तन मन धन से सहयोग करने की अपील की गई . 

बैठक से पूर्व में सम्मेलन समिति की ओर से मुख्य कार्यकारिणी का पंपलेट और रसीद गड्डियां भी वितरित की गई. इस दौरान सरवन ठेकेदार,दर्शन ठेकेदार, रामराज, गोपाल, अशोक सरपंच, कमल ,सुवालाल ,हरिचरण ठेकेदार ,हल्के पटेल , मदनलाल लहरें लक्ष्मी नारायण सियाराम, भैरो लाल ,जगदीश, बालकिशन, मुंशी, प्रभु ठेकेदार, वीर सिंह, सतनारायण हेम सिंह आदि सहित दुर्गा मास्टर के पंच पटेल उपस्थित रहे .

Reporter-Ashish Chaturvedi

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news