करौली- धनतेरस की रात में आधा दर्जन दुकानों के टूटे ताले, जानें पूरी खबर
Advertisement

करौली- धनतेरस की रात में आधा दर्जन दुकानों के टूटे ताले, जानें पूरी खबर

Karauli latest news: राजस्थान के करौली जिले में बीती रात चोरों ने जमकर धमा चौकड़ी मचाई. चोर चार दुकानों के ताले और शटर तोड़ कर करीब 5 लाख रुपए नगद सहित अन्य सामान चुरा ले गए.

  करौली- धनतेरस की रात में आधा दर्जन दुकानों के टूटे ताले, जानें पूरी खबर

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले में बीती रात चोरों ने जमकर धमा चौकड़ी मचाई. चोर चार दुकानों के ताले और शटर तोड़ कर करीब 5 लाख रुपए नगद सहित अन्य सामान चुरा ले गए. चोरी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश छा गया और काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई. 

यह भी पढ़े- नावी सीजन में चिड़ावा के पेड़े पर चढ़ा केसरिया रंग! सालाना 70 करोड़ का कारोबार

 चोरी की घटना में सदर बाजार स्थित मोहनलाल की दुकान से चार लाख रुपए नगद 50 हजार रुपए की माला, ट्रक यूनियन पर ओमप्रकाश की दुकान से 25 हजार नगद 50 हजार के नोटों की माला काजू किशमिश सहित अन्य सामान, गुलाब बाग स्थित अशोक की दुकान का ताला तोड़कर सिगरेट गुटके बिस्किट साबुन आदि के कार्टून तथा बजाजा बाजार में सुरेंद्र की दुकान का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान ले गए. 

यह भी पढ़े- राजेंद्र राठौड़ का ऐसा जुनून कि सीने में गुदवाया टैटू, कहा-दिल दिया है जान भी दे सकते हैं

चोरी की घटना ने धनतेरस की रात पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी. गौरतलब है कि विगत दो-तीन माह से जिला मुख्यालय पर चोरी की कई घटनाएं हुई है लेकिन खुलासा नहीं होने से शहर वासियो में आक्रोश बना हुआ है. साथ ही चोरी की घटनाओं पर भी अंकुश नहीं लग पा रहा.

यह भी पढ़े-  साल 2024 में शनिदेव की कृपा से मालामाल होंगी ये राशियां, मनचाहा ट्रांसफर और तरक्की

यह भी पढ़े-  स्टार फ्रूट को खाने से कई बीमारियां हो जाती है कंट्रोल

Trending news