करौली: पुलिस के हत्थे चढ़ा आदतन अपराधी गब्बर, अलग-अलग थानों में मामले हैं दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1734764

करौली: पुलिस के हत्थे चढ़ा आदतन अपराधी गब्बर, अलग-अलग थानों में मामले हैं दर्ज

करौली न्यूज: अवैध हथियार के साथ हिस्ट्रीशीटर गब्बर मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी से अवैध देशी कट्टा 315 बोर और 2 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं.

करौली: पुलिस के हत्थे चढ़ा आदतन अपराधी गब्बर, अलग-अलग थानों में मामले हैं दर्ज

Karauli: सदर थाना पुलिस ने अवैध देसी कट्टा 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस के साथ हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी गब्बर मीणा निवासी पाटौरन को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से एक मोटर बाइक भी जब्त की गई है. सदर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ मे जुटी है .

अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस का अभियान

करौली सदर थाना अधिकारी कृपाल मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार जैफ के निर्देशन में उपाधीक्षक अनुज शुभम के सुपर विजन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

पुलिस टीम ने घेरा देकर पकड़ा

अभियान के तहत करौली सदर थाना पुलिस द्वारा गश्त के दौरान सोनपुरा पुल के पास नदी की ओर से बिना नंबर की मोटरसाइकिल से एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया. युवक पुलिस जीप को देखकर भागने लगा . पुलिस टीम ने घेरा देकर आरोपी को पकड़ा. नाम पता पूछने पर युवक ने अपना नाम गब्बर मीणा पुत्र हंसराम उम्र 19 साल निवासी पाटौरन होना बताया . 

आरोपी के पास से एक अवैध देसी कट्टा बरामद

तलाशी लेने पर युवक के पास एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस 315 बोर मिले. जिन्हें पुलिस द्वारा जब्त किया गया. साथ ही बिना नंबर की मोटरसाइकिल को भी जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. थाना अधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि आरोपी थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है साथ ही आदतन अपराधी है. आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में 9 मामले दर्ज हैं .पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ को दिया बड़ा तोहफा,इन कार्यों का किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें- Baran News: बारां में युवक को लाठी से पीट-पीटकर ली जान, मामूली सी बात को लेकर हुआ था विवाद

Trending news