Karauli News: कालीसील नदी में डूबे दो युवकों के शव बरामद,अभी भी एक लापता, रेस्क्यू जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826461

Karauli News: कालीसील नदी में डूबे दो युवकों के शव बरामद,अभी भी एक लापता, रेस्क्यू जारी

Karauli News: करौली में कालीसील नदी में डूबे दो युवकों के शव बरामद हुए हैं,वहीं एक युवक अभी भी पानी में लापता है, लापता युवक की तलाश में प्रशासन का रेस्क्यू जारी है.

 

Karauli News: कालीसील नदी में डूबे दो युवकों के शव बरामद,अभी भी एक लापता, रेस्क्यू जारी

Karauli News: करौली जिले के सपोटरा इलाके में पानी में डूबने से दो युवको की मौत हो गई, वहीं एक युवक अभी भी पानी में लापता है, लापता युवक की तलाश में प्रशासन का रेस्क्यू जारी है.

आपको बता दें कि सपोटरा इलाके के अडूदा भागीरथपुरा के बीच बहने वाली कालीसील नदी में दोपहर बाद सात युवक नहाने गए थे, पानी में नहाने के दौरान चार युवक गहरे पानी में डूब गए, और उनको बचाने के लिए उनके साथी चिल्लाने लगे तो पास में पशु चरा रहे ग्रामीणों ने पानी में डूबे युवकों को बचाने का प्रयास किया. एक युवक को ग्रामीणों ने पानी से सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन तीन युवक गहरे पानी में डूब गए.

हादसे की सूचना मिलने पर सपोटरा उपखंड अधिकारी यशवंत मीना,पुलिस उपाधीक्षक मुरारी लाल मीणा,सपोटरा थाना अधिकारी यशपाल घटनास्थल पर पहुंचे और सिविल डिफेंस टीम करौली को सूचना दी.प्रशासन ने स्थानीय गोताखोर और ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद जब दो युवकों को तलाश कर बाहर निकाला तो दोनों युवक मृत अवस्था में पाए गए.वहीं, तीसरे लापता युवक की तलाश में सिविल डिफेंस टीम का रेस्क्यू जारी है, लेकिन हादसे के 4 घंटे बाद भी लापता युवक का कोई पता नहीं चल पा रहा है.

थानाधिकारी यशपाल सिंह से मिली जानकारी के अनुसार कालीसिल नदी में डूबकर मृत अवस्था में पाए गए युवक राजीव पुत्र मुकेश धोबी निवासी चौड़ागांव, प्रकाश उर्फ पिक्कू पुत्र नेतराम राणा निवासी चौड़ागांव के रूप में शिनाख्त हुई है.वहीं, तीसरे लापता युवक विकास उर्फ भूपेंद्र पुत्र रामजीलाल महावर निवासी रानेटा थाना सपोटरा का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: 6 ट्रेनें रहेंगी आंशिक रद्द, 28 दिनों तक ट्रेनों का संचालन रहेगा प्रभावित

 

Trending news