करौली- बजरी निकासी को लेकर खूनी संघर्ष, चार लोग हुए घायल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1984405

करौली- बजरी निकासी को लेकर खूनी संघर्ष, चार लोग हुए घायल

Karauli latest news: राजस्थान के करौली जिले के बालाघाट थाना क्षेत्र के जयसिंहपुरा गांव में नदी तट पर बने खेतों से बजरी निकालने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया.

करौली- बजरी निकासी को लेकर खूनी संघर्ष, चार लोग हुए घायल

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले के बालाघाट थाना क्षेत्र के जयसिंहपुरा गांव में नदी तट पर बने खेतों से बजरी निकालने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. घटना में एक ही पक्ष के चार लोग घायल हो गए जो एक ही परिवार के सदस्य हैं. घायलों को हिण्डौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बालघाट थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़े- जयपुर इन सीटों पर मिलेंगे नए विधायक! गुलाबी ठंड में बढ़ी सियासी गर्माहट

 घायल भरत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नदी तट पर उनके खेतों से कुछ बजरी माफिया बजरी की निकासी करते हैं. जिसको लेकर पहले भी विवाद हुआ तथा उन्होंने इसकी शिकायत जिला एवं उपखंड के पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से कई बार कर दी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई. उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को गांव के कुछ लोग ट्रैक्टर जेसीबी लेकर उसके खेत पर पहुंचे तथा बजरी निकालने लगे. जब उन्होंने इसके लिए मना किया तो आरोपियों ने पहले झगड़ा किया तथा उसके बाद लाठी डंडे एवं धारदार हथियार लेकर आए जिससे हमला कर दिया. 

यह भी पढ़े- राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को खून के आंसू रुलाए, 3 दिसंबर को भुगतना पड़ेगा खामियाजा -सीपी जोशी

घटना में भरत सिंह, हरगुन सिंह, विश्राम सिंह और यादराम गुर्जर घायल हो गए. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तथा सभी घायलों को लघु लुहान हालत में हिण्डौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर बालघाट थाना पुलिस अस्पताल पहुंची तथा घायलों के पर्चा अभियान लेकर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- कल से शुरु हुए इन राशियों के अच्छे दिन, करियर और प्रोफेशन में होगा तगड़ा फायदा

Trending news