करौली: 17 से 30 अगस्त तक चलेगा BJP का सदस्यता अभियान, 50 हजार नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831580

करौली: 17 से 30 अगस्त तक चलेगा BJP का सदस्यता अभियान, 50 हजार नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य

करौली: 17 से 30 अगस्त तक चलेगा BJP  का सदस्यता अभियान चलेगा. 50 हजार नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है. संभाग के सहप्रभारी सोम कांत शर्मा ने इसको लेकर प्रेसवार्ता की.

करौली: 17 से 30 अगस्त तक चलेगा BJP  का सदस्यता अभियान, 50 हजार नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य

करौली:  भाजपा पार्टी से नए सदस्य जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चला रही है. 30 अगस्त तक चलने वाले सदस्यता अभियान में भाजपा द्वारा प्रत्येक विधानसभा से 50 हजार नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य रखा है. दो चरणों में चलने वाले अभियान के दौरान बूथ स्तर पर और सार्वजनिक शिविर लगाकर जिले के लोगों को सदस्यता दी जाएगी.

संभाग सहप्रभारी सोम कांत शर्मा ने सदस्यता अभियान की दी जानकारी

संभाग सहप्रभारी सोम कांत शर्मा ने करौली के एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में सदस्यता अभियान शुरू होने की जानकारी दी. संभाग सहप्रभारी ने बताया कि 4 साल बाद चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर कैंप लगाकर मोबाइल से मिस कॉल के माध्यम से सदस्यता दी जाएगी. 

इसके साथ ही पार्टी के जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता बूथ स्तर पर भी सदस्य बनाएंगे. इसके साथ ही पार्टी द्वारा गणमान्य लोग, व्यवसाई और समाज के प्रतिष्ठित लोगों को भी पार्टी से जोड़ने के लिए अभियान चलाएगी. 

कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने का लक्ष्य

सदस्यता अभियान के दौरान पार्टी की रीति नीति और केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी दी जाएगी. पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने बताया कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. विश्व की सबसे बड़ी पार्टी को और मजबूत करने तथा संगठन का विस्तार करने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. सदस्यता अभियान का लक्ष्य विधानसभा चुनाव में एक बार फिर राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाना और कांग्रेस को सत्ता से बाहर करना है.

ये भी पढ़ें-

बांसवाड़ा: एमपी - राजस्थान पुलिस की बॉर्डर मीटिंग, सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन से बॉर्डर पर होगी निगरानी

कोटपूतली: सन्धिगत अवस्था मे युवक की हुई मौत,रात में वन क्षेत्र से पिकअप में भरकर ला रहे थे लकड़ी

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी परिवहन पर खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई,11 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को किया जब्त

Trending news