karauli news:वारदात से पहले ही करौली पुलीस ने बदमाश को किया गिरफ्तार, कारतूस और देशी कट्टा किया जब्त
Advertisement

karauli news:वारदात से पहले ही करौली पुलीस ने बदमाश को किया गिरफ्तार, कारतूस और देशी कट्टा किया जब्त

Karauli news : मासलपुर थाना पुलिस ने किसी संगीन वारदात की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.पुलिस ने आरोपी को जमूरा रोड पर संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमते मिलने पर गिरफ्तार किया है.आरोपी के पास एक अवैध देशी हथगढ कट्टा 315 बोर और एक जिन्दा कारतूस मिलने पर जब्त कर लिया. 

karauli news:वारदात से पहले ही करौली पुलीस ने बदमाश को किया  गिरफ्तार, कारतूस और देशी कट्टा किया जब्त

karauli news: मासलपुर थाना पुलिस ने किसी संगीन वारदात की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से अवैध देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी जब्त किया है.पुलिस आरोपी से घटनाक्रम और अवैध हथियार की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है.

 मासलपुर थानाधिकारी श्याम सुंदर चौधरी ने बताया की SP ममता गुप्ता के निर्देशन औरASP सुरेश चन्द जैफ व DSP अनुज शुभम के सुपरविजन में अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत थानाधिकारी के निर्देशन में मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपी महादेवा पुत्र निहाल सिंह उम्र 33 साल निवासी बरगी का बेड़ा जमूरा थाना मासलपुर को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़े: किसान से SDM ने फसल बेचने की राशि की जप्त,पर्ची दिखाने के बाद भी एक्शन

 

 कट्टा 315 बोर और एक जिन्दा कारतूस 
पुलिस ने आरोपी को जमूरा रोड पर संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमते मिलने पर गिरफ्तार किया है.आरोपी के पास एक अवैध देशी हथगढ कट्टा 315 बोर और एक जिन्दा कारतूस मिलने पर जब्त कर लिया. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करने के बाद जांच हेड कांस्टेबल श्रीकिशन द्वारा की जा रही है. जबकि आरोपी की गिरफ्तारी में हेड कांस्टेबल परमजीत की विशेष भूमिका रही है. कार्रवाई में थानाधिकारी थाना मासलपुर सहित कांस्टेबल रिषिपाल, सतवीर सिंह, राजेश कुमार आदि शामिल रहे.

वहीं पुलिस आचार संहिता के दौरान उपद्रव और अशांति फैलाने की कोशिश का भी मामला दर्ज करेगी.पुलिस आरोपी से हथियार खरीद फरोख्त के बारे में  भी पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़े :रेलवे ट्रैक पर मिला युवक की लाश,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Trending news