करौलीः इस वजह से घायल महिला का SMS में उपचार के दौरान मौत, महासभा ने सौंपा ज्ञापन, मुआवजे की मांग तेज
Advertisement

करौलीः इस वजह से घायल महिला का SMS में उपचार के दौरान मौत, महासभा ने सौंपा ज्ञापन, मुआवजे की मांग तेज

Karauli news: करौली के सपोटरा के नारोली मोड़ पर जेसीबी से नाला खुदाई के दौरान शिव मंदिर गिरने से घायल हुई महिला की मौत के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है, अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा की ओर से जिला कलेक्टर के नाम हिंडोन उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया और मृतका के परिजनों को आर्थिक सहायता और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई.

 

महासभा ने सौंपा ज्ञापन, मुआवजे की मांग तेज.

Karauli news: करौली के सपोटरा के नारोली मोड़ स्थित शिव मंदिर के पास जेसीबी से नाला खुदाई के दौरान 17 जनवरी को शिव मंदिर भरभरा कर गिर गया. जिसमें तीन महिलाएं सहित 5 लोग घायल हुए. जयपुर रेफर के दौरान एक महिला की रास्ते में मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला कांति जांगिड़ का sms अस्पताल में उपचार जारी था. कांति जांगिड़ की मंगलवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई.

जिसके बाद लोगों द्वारा उचित मुआवजे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. इसी के चलते अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा की ओर से हिण्डौन उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर  परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग की गई है. लोगों का आरोप है कि नाला खुदाई के दौरान इंजीनियरों की अनुपस्थिति में संवेदक व ठेकेदार द्वारा नाला खुदाई का कार्य किया जा रहा था.  

इस दौरान शिव मंदिर अचानक भरभरा कर गिर गया. ऐसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर घायल महिला ने मंगलवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पूर्व में मृतका के परिजनों द्वारा संवेदक और ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है ऐसे में जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और मृतका कांति जांगिड़ के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- श्याम भाटिया क्रिकेट ट्रस्ट ने 51 स्कूलों में बांटे क्रिकेट किट, छात्रों को क्रिकेट के लिए किया प्रोत्साहित

Trending news