देवरानी-जेठानी के झगड़े के बाद नाराज विवाहिता ने खाई सल्फास, इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement

देवरानी-जेठानी के झगड़े के बाद नाराज विवाहिता ने खाई सल्फास, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Karauli News: मंडरायल उपखंड के रोधई चंदेली गांव की एक विवाहिता ने सल्फास खाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा कि मृतका के पीहर पक्ष के हॉस्पिटल पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. 

 

देवरानी-जेठानी के झगड़े के बाद नाराज विवाहिता ने खाई सल्फास, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Karauli: मंडरायल उपखंड के रोधई चंदेली गांव निवासी एक विवाहिता ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतका के पीहर पक्ष के हॉस्पिटल पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि रविवार दोपहर एक विवाहिता के जहरीला पदार्थ खाने की वजह से बीमार होने की जानकारी मिली थी. जानकारी पर उच्च अधिकारियों को सूचना दी. बाद में महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. विवाहिता का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है.

मंडरायल थाना अधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि आशा माली पत्नी बबलू माली उम्र 35 साल निवासी चंदेली ने सल्फास की गोलियां खा लीं. जिससे वो गंभीर बीमार हो गई. महिला को उपचार के लिए मंडरायल हॉस्पिटल भर्ती कराया. जहां से उसे गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया. करौली में उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. मृतका का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतका के पिता को घटना की सूचना दी है. मृतका के पिता और भाई गोवा से करौली के लिए रवाना हुए हैं. उनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

मृतका की करीब 12 वर्ष पूर्व बबलू माली से शादी हुई थी. मृतका के 2 पुत्र और एक पुत्री है. बड़ी पुत्री 10 साल और सबसे छोटा पुत्र 1 साल का है. मृतका का पति मजदूरी का काम करता है. बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व देवरानी और जेठानी में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उस घटना के बाद से ही मृतका मन में अवसाद पाले हुई थी. मृतका के पति बबलू माली ने बताया कि वह सुबह चाय पीकर खेत पर चला गया. उसके बाद घर लौटा तो पत्नी गंभीर अवस्था में बीमार मिली. जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया. बबलू माली ने बताया कि घर पर इस दौरान क्या हुआ कोई जानकारी नहीं है.

Trending news