Karauli News: लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी का एक और आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275191

Karauli News: लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी का एक और आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Karauli News: लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी का एक और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Accused in police custody

Karauli News: कुड़गांव थाना पुलिस ने परीता गांव स्थित दो घरों में 10 और 11 मई की रात चोरी करने के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस दो आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, चोरी, नकबजनी जैसी एक दर्जन के करीब मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

चोरी के आरोप में पुलिस ने गांव के ही राहुल मीणा को गिरफ्तार किया है. आरोपी से 5 हजार 2 सौ रुपए भी जब्त किए हैं. थानाधिकारी रुक्मणि ने बताया कि गांव निवासी सुमेर मीणा ने 11 मई को FIR दर्ज कराई थी. FIR में उसने बताया कि चोर पाटोरपोश घर में रखे बक्से का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व 54 हजार 300 रुपए की नकदी को चुरा कर ले गए.

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार से तेजराम मीणा ने FIR दर्ज कराई कि चोर पाटोरपोश घर में बक्से का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व एक लाख 22 हजार रुपए चुरा कर ले गए. थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में आरोपी राहुल (पुत्र विश्राम मीणा उम्र 26 साल निवासी परीता थाना कुडगांव) को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपी से चोरी की नगदी 5200 रुपए भी बरामद किए हैं. चोरी को लेकर पुलिस की जांच जारी है. पुलिस पूर्व में परीता गांव निवासी विजयराम मीणा तथा विक्रम मीणा को गिरफ्तार कर चुकी है.मामले में कांस्टेबल विजय राम की विशेष भूमिका रही. पुलिस टीम में थानाधिकारी रुक्मणि सहित एएसआई हरकेश, कांस्टेबल बहादुर सिंह, प्रदीप कुमार, विजय राम, साइबर सेल कांस्टेबल पुष्पेन्द्र शामिल रहे.

Trending news