Karauli News: टॉप 10 बदमाशों में शामिल फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351714

Karauli News: टॉप 10 बदमाशों में शामिल फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए पूरा मामला

Karauli News: टॉप 10 बदमाशों में शामिल फरार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपी से पूछताछ जारी है.

Accused in police custody

Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस ने 2000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी मासलपुर थाने के टॉप 10 बदमाशों में शामिल है. आरोपी डकैती मामले में पिछले 18 साल से फरार चल रहा था . पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

मासलपुर थाना अधिकारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय व एएसपी शंकर लाल मीणा के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है . अभियान के तहत डीएसपी अनुज शुभम के सुपरविजन में मासलपुर थाना पुलिस ने डकैती के मामले में 18 वर्ष से फरार चल रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है . 

पुलिस ने आरोपी मुरारी (पुत्र फते सिंह गुर्जर निवासी बरीपुरा थाना डांग बसई जिला धौलपुर) को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर करौली एसपी द्वारा 2000 रुपये का इनाम घोषित है .आरोपी मासलपुर थाने के टॉप 10 वांछितों में शामिल है. थाना अधिकारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी और उसके छिपने के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही थी. 

इस दौरान हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह को मुखबिर से आरोपी के धौलपुर में होने की सूचना मिली . सूचना पर हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह ,कांस्टेबल राजेश ,विक्रम सिंह , रविंद्र , ऋषिपाल और प्रदीप की टीम को धौलपुर के लिए रवाना किया.  पुलिस टीम ने आरोपी को धौलपुर के मचकुंड से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है . पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

Trending news