Karauli news: स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 6 लाख रूपय का स्मैक जब्त
Advertisement

Karauli news: स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 6 लाख रूपय का स्मैक जब्त

karauli news today: करौली सदर थाना पुलिस ने स्मैक की सप्लाई देने आए दो युवकों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से कुल 54.32 ग्राम अवैध स्मैक जब्त की है. जब्त की गई स्मैक कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 6 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपियों की एक मोटर साइकिल और 2 मोबाइल फोन को भी जब्त किया है.

Karauli news: स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 6 लाख रूपय का स्मैक जब्त

karauli news: करौली सदर थानाधिकारी कृपाल सिंह और पुलिस जाब्ता गश्त व तलाशी अभियान के दौरान शुक्रवार देर शाम गोपालपुर मोड पहुंचकर नाकाबंदी कर रहा था. नाकाबंदी के दौरान कुडगांव की ओर से एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग आते हुये दिखे. जिन्हें हाथ का इशारा देकर रोकना चाहा तो चालक अपनी मोटरसाइकिल को वापस कुडगांव की ओर भागने लगा. जिन्हें पीछा कर घेरा देकर पकड़ा व नाम पता पूछा. मोटरसाइकिल चालक ने अपना नाम रत्तीराम पुत्र पौधीराम मीना उम्र 60 साल निवासी थाना मामचारी का होना बताया. 

दूसरे ने अपना नाम छीतरलाल पुत्र प्रेमचन्द उम्र 35 साल निवासी मोठपुर थाना मोठपुर तहसील अटरू जिला बारां का बताया. तीसरे ने अपना नाम सुरेन्द्र पुत्र कन्हैयालाल उम्र 22 साल निवासी लाम्बाहेडा थाना छीपानढींद जिला बारां का होना बताया. आरोपियों से भागने का कारण पूछा तो संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. अंदेशा होने पर तीनों की तलाशी ली गई. तलाशी में छीतरलाल की जेब में एक सफेद रंग की प्लास्टिक की थैली के अन्दर भूरे रंग का पाउडरनुमा पदार्थ मिला एवं 300 रुपए मिले.

सुरेन्द्र लोधा की तलाशी में जींस की जेब में एक सफेद रंग की प्लास्टिक की थैली के अन्दर भूरे रंग का पाउडरनुमा पदार्थ, 2000 रूपये, एक मोबाइल फोन मिला. रत्तीराम की तलाशी में भी कुर्ता की जेब में सफेद रंग की प्लास्टिक की थैली में भूरे रंग का पाउडरनुमा पदार्थ, 1000 रूपये एवं एक मोबाइल फोन मिला. तीनों से जब्त किया पदार्थ जांच में स्मैक निकला.

यह भी पढ़े- झालावाड़ में जमीनी विवाद को लेकर ADJ कोर्ट हुआ सख्त, पिता पुत्र को दिया आजीवन कारावास

Trending news