करौली: हिंडौन में दर्दनाक सड़क हादसा, गेहूं से लदे ट्रक ने 70 वर्षीय महिला को कुचला
Advertisement

करौली: हिंडौन में दर्दनाक सड़क हादसा, गेहूं से लदे ट्रक ने 70 वर्षीय महिला को कुचला

हिंडौन के चौपड़ सर्किल के पास शुक्रवार रात गेहूं की बोरियों से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया.

70 वर्षीय महिला की मौत

Hindaun: करौली के हिंडौन के चौपड़ सर्किल के पास शुक्रवार रात गेहूं की बोरियों से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक युवक घायल हो गया. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने रात में ही राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी है. पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है. पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी है.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव

खोहरा  गांव निवासी जीतू गुर्जर ने बताया कि वह 58 वर्षीय अपनी ताई मुनिया पत्नी सिया गुर्जर के साथ बाइक से बीमार रिश्तेदार की कुशल क्षेम लेकर लोगटीपुरा से अपने गांव लौट रहा था, तभी रास्ते में हिंडौन के चौपड़ सर्किल के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे गेहूं की बोरियों से भरे एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर में उसकी ताई की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मेडिकल जूरिस्ट डॉक्टर रामनरेश कुंभकार से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. 

साथ ही सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण अस्पताल परिसर में एकत्र हो गए. स्थिति को देखते हुए डीएसपी किशोरी लाल, नई मंडी थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह अस्पताल पहुंचे और कोतवाली और नहीं मंडी थाने का पुलिस जाब्ता तैनात किया. डीएसपी ने बताया कि ट्रक चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया. पुलिस ने पीछा कर ट्रक को जप्त कर लिया है. हिंडौन कोतवाली थाना पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news