Karauli: हिंडौन में मकान की छत गिरने से महिला समेत 4 बच्चे घायल, ब्यानिया मोहल्ला की घटना, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1377162

Karauli: हिंडौन में मकान की छत गिरने से महिला समेत 4 बच्चे घायल, ब्यानिया मोहल्ला की घटना, मचा हड़कंप

ये सोच के परिवार सोया था कि सुबह उठेंगे, पर उन्हें क्या पता था कि मकान की छत काल बन जाएगी. जो अगली सुबह अस्पताल पहुंचा देगी. मामला करौली के हिण्डौन कोतवाली थाना क्षेत्र के ब्यानिया पाड़ा का है.

 

हिंडौन में मकान की छत गिरने से महिला समेत 4 बच्चे घायल.

हिण्डौनः करौली के हिंडौन कोतवाली थाना क्षेत्र के ब्यानिया पाड़ा में शनिवार देर रात को कमरे में सो रहे परिवार पर मकान की छत गिर पड़ी, जिसमें दबने से ढाई वर्षीय बालिका सहित चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें हिण्डौन जे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. गंभीर हालत में पाए जाने पर घायलों को जयपुर के लिए रेफर किया गया है. जबकि 2 माह की बालिका इस घटना में सुरक्षित रही.

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात को ब्यानिया पाड़ा में एक मकान की छत गिर गई, जिसमें दबने से ढाई साल की बच्ची नाइद पुत्री महरुद्दीन, नाजो पत्नी महरुद्दीन, नाजिया पुत्री मेहरूद्दीन उम्र 6 वर्ष, सुहाना पुत्री शहजाद उम्र 8 वर्ष घायल हो गए. जिन्हें हिण्डौन के जिला अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों को मदद कर मलबे से बाहर निकाला. चिकित्सक डॉ सुरेंद्र पाल सिंह सोलंकी ने बताया कि घायलों की स्थिति काफी गंभीर है. 

उपचार के दौरान परिजनों को याद आया कि उनकी दो माह की पुत्री भी मलबे में दबी हुई है, जिसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर कुछ लोग पहुंचे और 2 माह की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. गनीमत रही कि 2 माह की बच्ची बिल्कुल सुरक्षित है, वहीं घायलों का उपचार किया जा रहा है. स्थानीय महिला ने बताया कि देर रात तेज आवाज सुनकर वह घटनास्थल पर पहुंचे. आसपास के लोगों द्वारा घायलों को बाहर निकाला गया. चिकित्सालय पहुंचाया गया.

Reporter- Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 90 MLA के इस्तीफे के बाद संवैधानिक संकट, CM माफी मांगकर, आंसू बहाकर नौटंकी कर रहे - पूर्व मंत्री देवनानी

 

Trending news