हिंडौन रेप कांड: किरोड़ी के धरने के बीच BSP का बड़ा आरोप, कहा-पीड़ित परिवार को BJP-कांग्रेस ने बनाया बंधक
Advertisement

हिंडौन रेप कांड: किरोड़ी के धरने के बीच BSP का बड़ा आरोप, कहा-पीड़ित परिवार को BJP-कांग्रेस ने बनाया बंधक

नादौती थाना क्षेत्र में एक युवती की दुष्कर्म के बाद एसिड फेंकने तथा गोली मारकर हत्या करने के मामले में राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का हिण्डौन के जिला अस्पताल में धरना शनिवार को तीसरे दिन भी जारी रहा.

हिंडौन रेप कांड: किरोड़ी के धरने के बीच BSP का बड़ा आरोप, कहा-पीड़ित परिवार को BJP-कांग्रेस ने बनाया बंधक

Kirodi Lal Meena : नादौती थाना क्षेत्र में एक युवती की दुष्कर्म के बाद एसिड फेंकने तथा गोली मारकर हत्या करने के मामले में राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का हिण्डौन के जिला अस्पताल में धरना शनिवार को तीसरे दिन भी जारी रहा. पुलिस प्रशासन से मांगों पर सहमति नहीं बनने के कारण मृतक युवती का शव हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है तथा उसका अभी तक अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है.

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह आज शनिवार को दोपहर करीब 12:00 बजे हिंडौन पहुंचेंगे तथा घटनाक्रम की जानकारी लेकर सांसद डॉक्टर किरोड़ी मीणा के धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे. भाजपा ने सरकार और पुलिस प्रशासन से मांग रखी है कि दुष्कर्म और हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी हो, पीड़ित परिवार को 50 लाखों रुपए की आर्थिक सहायता एवं सरकारी नौकरी दी जाए तथा मामले की समय पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने एवं तत्काल कार्यवाही नहीं करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही हो.

सांसद डॉक्टर किरोड़ी मीणा का कहना है कि जब तक उनकी मांगों पर सहमति नहीं बनती है धरना जारी रहेगा. वहीं दूसरी ओर अन्य राजनीतिक दल भी मामले को भुनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. बहुजन समाज पार्टी ने मामले में भाजपा और कांग्रेस दोनों पर कई आरोप लगाते हुए पीड़ित परिवार को बंधक बनाने का आरोप लगाया है. बसपा के राजस्थान प्रभारी एवं सांसद राम जी गौतम हिंडोन में ही डेरा डाले हुए हैं. शनिवार को बसपा द्वारा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन किया जाएगा बसपा कार्यकर्ता हिंडौन की जाटव बगीची से पैदल मार्च निकालेंगे तथा आरोपियों की गिरफ्तारी एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के नौकरी की मांग को लेकर हिंडौन एसडीएम को ज्ञापन सौंपेंगे.

सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि नादौती थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का घर से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद पहचान छुपाने के लिए युवती के ऊपर एसिड डालकर उसे कुएं में फेंक दिया था. मामले में पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी को डिटेन करने की जानकारी भी मिल रही है हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः 

बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news