Sapotra: PNB बैंक में दिनदहाड़े फायरिंग, कैशियर को गोली मारकर लूटा कैश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399389

Sapotra: PNB बैंक में दिनदहाड़े फायरिंग, कैशियर को गोली मारकर लूटा कैश

करौली के सपोटरा क्षेत्र के अमरगढ़ डांग में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े फायरिंग कर लूट. फायरिंग में कैशियर दयाराम मीणा के बांए पैर में लगी गोली.

घटना के बाद बैंक के बाहर जुटी भीड़

Sapotra: करौली के सपोटरा क्षेत्र के अमरगढ़ डांग स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े फायरिंग कर लूट करने का मामला सामने आया है. बैंक में नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की और कैश लूटकर साथ ले गए. इस दौरान पैर में गोली लगने से कैशियर घायल हो गया, जबकि एक कार्मिक को गोली छूकर निकल गई. घटना की सूचना पर पहुंची सपोटरा पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें - CM अशोक गहलोत का बड़ा सियासी बयान, 'तर्क से परे हैं मेरे और गांधी परिवार के रिश्ते'

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर 3 बजे के करीब अमरगढ़ डांग की पीएनबी शाखा में बाइक सवार तीन बदमाश बैंक में घुसे और अचानक फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान एक गोली बैंक कार्मिक कुंजी लाल गुप्ता के कंधे को छूंकर निकल गई, जबकि एक गोली कैशियर दयाराम मीणा के बांए पैर में लगी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए सपोटरा हॉस्पिटल पहुंचाया है. जहां कैशियर दयाराम मीणा का उपचार जारी है. सूचना पर पहुंची सपोटरा पुलिस ने बैंक से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नाकाबंदी करा कर आरोपियों की तलाश में शुरू कर दी है.

Reporter - Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news