हिंडौन सिटी में कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर BSP कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217554

हिंडौन सिटी में कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर BSP कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क

बसपा के जिला प्रभारी संतोष कुमार ठेकेदार ने बताया कि बसपा का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 18 जून को करौली जिला मुख्यालय पर पुरानी कलेक्ट्री सर्किल के पास आयोजित किया जाएगा. 

BSP कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क

Hindaun: राजस्थान के हिंडौन सिटी में बसपा पदाधिकारियों ने पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन की सफलता के लिए करौली विधानसभा क्षेत्र के गांव शेरपुर, राराशाहपुर, खीपकापुरा, मुण्डापुरा, खुरसटपुरा, बमनपुरा, हाडोली, वाढ, करसोली इत्यादि गांवों में जनसंपर्क किया. इस दौरान बसपा पदाधिकारियों ने पार्टी की रीति नीति, विचारधारा और सिद्धांतों के बारे में लोगों को अवगत कराया.

यह भी पढे़ं- सूरौठ में भाजपा का भीम चौपाल कार्यक्रम आयोजित, योजनाओं के बारे में की गई चर्चा

बसपा के जिला प्रभारी संतोष कुमार ठेकेदार ने बताया कि बसपा का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 18 जून को करौली जिला मुख्यालय पर पुरानी कलेक्ट्री सर्किल के पास आयोजित किया जाएगा. कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आन्ंद और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम होंगे. इसके अलावा बसपा के प्रदेश प्रभारी सुरेश आर्य, प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह वाबा विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे.

कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों में बसपा के जिला पदाधिकारी पूरी तरह जुट गए हैं. बसपा के जिला प्रभारी संतोष कुमार ठेकेदार जिला उपाध्यक्ष हरिओम गोगरिया,जिला महासचिव सुरेशचद दैतवाल, हिंडौन विधानसभा प्रभारी भगवान सिंह जाटव सहित कई पदाधिकारियों ने क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अधिक अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की. 

आपको बता दें कि बसपा के 18 जून को होने वाले सम्मेलन को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिले के विभिन्न उपखंड के गांव-गांव जाकर लोगों को पार्टी की रीति नीति से अवगत करा रहे हैं. 

साथ ही सदस्यता की भी अपील की जा रही है. इस दौरान 18 जून को होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में अधिक से अधिक लोगों के पहुंचने को लेकर लोगों को निमंत्रण दिया जा रहा है. पदाधिकारियों ने बताया कि बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना है, जिसको लेकर संगठन द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news