करौली: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311580

करौली: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

सपोटरा-नारायणपुर टटवाड़ा सडक मार्ग के नारौली डांग की गुलाब कोठी के पास एक पिकअप चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 22 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
Karauli: सपोटरा-नारायणपुर टटवाड़ा सडक मार्ग के नारौली डांग की गुलाब कोठी के पास एक पिकअप चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 22 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के विरोध में ग्रामीणों और परिजनों ने जाम लगा दिया. पुलिस प्रशासन की समझाइश के बाद करीब 2 घंटे बाद जाम खोला गया और मार्ग को सुचारू कराया गया.
 
 
जानकारी के अनुसार बुधराम माली अपनी बाइक से खेतों पर चारा लेने जा रहा था. इस दौरान जीरोता की ओर से आ रही पिकअप चालक ने तेज गति और लापरवाही से बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक बुधराम माली की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने क्षेत्र के सबसे व्यस्ततम सपोटरा-नारायणपुर टटवाड़ा सड़क मार्ग की नारौली डांग पुलिस चौकी के पास पुलिया पर जाम लगा दिया और पिकअप चालक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करने, पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए का मुआवजा, एक सरकारी नौकरी के साथ परिवार को सभी सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की मांग पर अड़ गए और शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया गया. 
 
तत्पश्चात एसडीएम अनुज भारद्वाज और पुलिस निरीक्षक डॉ. उदयभान सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंचे, जहां एसडीएम ने आक्रोशित ग्रामीणों से समझाईश करते हुए. पीड़ित परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के साथ अन्य मांगों को सरकार के समक्ष भेजने के आश्वासन पर दो घंटे बाद जाम खोलकर यातायात शुरू किया गया. सपोटरा पुलिस ने शव का सपोटरा अस्पताल में पोस्टमार्टम कर दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि मृत बुधराम की 6 माह पूर्व ही शादी हुई थी.
 
Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news