Soamwar Upay: चौथा सोमवार 31 जुलाई महा उपाय, जरूर करें ये आसान उपाय, सारी मनोकामना होगी पूरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803085

Soamwar Upay: चौथा सोमवार 31 जुलाई महा उपाय, जरूर करें ये आसान उपाय, सारी मनोकामना होगी पूरी

Soamwar Upay: सावन का पवित्र महीना देवों के देव महादेव को समर्पित होता है. आज सावन का चौथा सोमवार है. इसे सावन का बड़ा सोमवार कहा जाता है. ये सोमवार भगवान भोलेनाथ को अतिप्रिय है. इस दिन अनाज का ये उपाय अपके भाग्य को चमकाएगा.

Soamwar Upay: चौथा सोमवार 31 जुलाई महा उपाय, जरूर करें ये आसान उपाय, सारी मनोकामना होगी पूरी

Soamwar Upay: सावन का पवित्र महीना देवों के देव महादेव को समर्पित होता है. आज सावन का चौथा सोमवार है. इसे सावन का बड़ा सोमवार कहा जाता है. ये सोमवार भगवान भोलेनाथ को अतिप्रिय है. इस महीने में भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा-उपासना की जाती है. इस साल सावन की शुरुआत 4 जुलाई को शुरू हुई और ये 59 दिनों तक रहेगा. ज्योतिषियों की मानें तो अधिकमास पड़ने के चलते इस साल 59 दिनों का सावन है. धार्मिक मान्यता है कि भोलेनाथ को फल, फूल और जल अर्पित करने से वे प्रसन्न हो जाते हैं. जो भक्त भगवान शिव की पूजा आराधना करने हैं उनकी सभी परेशानियां दूर हो जाती है और मनोवांछित फल की प्राप्ति भी होती हैं. अगर आप भी भगवान शिव का आशीर्वाद पाना चाहते हैं, तो सावन के महीने में इन खास उपाय अवश्य करें.

सोमवार के अचूक उपाय

31 जुलाई सावन बड़ा सोमवार है. इस बड़े सोमवार को किया गया ये उपाय बेहद प्रभावशाली है. इस उपाय से भोलेनाथ अतिशीध्र प्रसन्न होकर आपकी मनोकामना पूर्ण करेंगे. आप सुबह से लेकर प्रदोष काल तक किसी भी समय ये उपाय कर सकते है. आप अपने दाहिने हाथ में  41 गेहूँ के दाने जो साबूत हो. आप किसी भी शिव मंदिर में चुपचाप शिवालय जाकर शिवलिंग पर श्री शिवाय नमस्तुभ्यं मंत्र का जाप करते हुए एक एक दाने को शिवलिंग पर अर्पित करते जाएं. ये अचूक मंत्र आपकी मनचाही कामना को पूर्ण करेगा.

सोमवार के दिन भगवान शिव का विधि-विधान से पूजन करें और शिव चालीसा का पाठ करें. इससे भोलेनाथ प्रसन्न होते हैं और अपने भक्तों को सुख-समृद्धि का आशीर्वाद देते हैं.

यदि कोई व्यक्ति बहुत मेहनत के बाद भी धन से जुड़ी समस्याओं का सामना कर रहा है और धन का संचय नहीं कर पा रहा तो सोमवार के दिन ये उपाय जरूर अपनाएं. सोमवार की रात को भगवान शिव के मंदिर में जाएं और वहां शिवलिंग के समक्ष घी का दीपक जलाएं. यह उपाय 41 सोमवार तक लगातार करें. ऐसा करने से भोलेनाथ कृपा बरसाएंगे और धन प्राप्ति के नए रास्ते खुलेंगे. साथ ही यदि बहुत समय से कहीं धन रूका हुआ है तो वह भी वापस आएगा.

ये भी पढ़ें- राशि अनुसार जानें किस ज्योतिर्लिंग में मिलेगी शिवकृपा, चमकेगा भाग्य

सोमवार के दिन भगवान शिव की अराधना करते समय शिवलिंग पर बेल पत्र, धतूरा, दूध, जल और शमी के पत्ते अर्पित करें. इससे भोलेनाथ प्रसन्न होंगे और भगवान शिव के मंदिर जाएं और शिवलिंग पर शहद की धारा बनाकर अर्पित करें. इससे नौकरी और बिजनेस में आ रही रुकावटें दूर होंगी और तरक्की हासिल होगी.

अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में पितृदोष है तो इसकी वजह से तरक्की में रुकावटें उत्पन्न होती हैं. ऐसे में सोमवार के दिन अक्षत और काले तिल मिलाकर किसी जरूरतमंद को दान करें. इससे पितृदोष से छुटकारा मिलता है.

Trending news