Advertisement
photoDetails1rajasthan

लहसुन के वो टोटके जो अगले दिन से ही दिखाते हैं असर

Lahasun Ke Totake : स्वाद के मामले में लहसुन को पसंद नापसंद करना आपकी इच्छा हो सकती है, लेकिन इसके टोटके और उसके असर को जानकर आप खुद को लहसुन से दूर नहीं रख सकेंगे.

 

आर्थिक समस्या से मुक्ति

1/4
आर्थिक समस्या से मुक्ति

लहसुन की छोटी सी कली आर्थिक समस्या का समाधान कर आपको धनलाभ करा सकती है. लाल किताब के ये टोटके बेहद असरदार हैं. जिसका असर कुछ ही पल में दिख जाता है. तो चलिए बताते हैं लहसुन के टोटके जो आपकी सभी समस्याओं का हल हैं.

घर में रहेगी बरकत

2/4
घर में रहेगी बरकत

महीने के किसी भी शनिवार को लहसुन की एक छोटी से कली को अपने पर्स में रख लें. इस कली को चाहें तो हर शनिवार को बदल दें. ऐसा करने से आपके पर्स से धन नहीं जाएगा और कभी पैसों की कमी नहीं होगी. लेकिन अगर आपके पास पैसा आता तो हैं लेकिन टिकता नहीं है तो ये उपाय अपनाएं.

 

धनहानि खत्म

3/4
धनहानि खत्म

एक लहसुन को किसी कपड़े में लपेटकर रख दें. इससे अब धन हानि कम होगी और धन टिका भी रहेगा. घर में या दुकान में जहां आपको जरूरत लगे ये उपाय कर सकते हैं. लेकिन पैसों की किल्लत बहुत ज्यादा हो चुकी है तो फिर लहसुन की  दो कलियों को लाल रंग के कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें.

बिजनेस में फायदा

4/4
बिजनेस में फायदा

अब इस पोटली को जमीन में दबा दें. इससे आपके धन में जबरदस्त बढ़ोत्तरी होगी और आर्थिक तंगी का नाश होगा. वहीं अगर बिजनेस में तमाम कोशिशों के बाद घाटे पर घाटा होता जा रहा है. तो फिर लहसुन की 5-7 कलियों को एक कपड़े में बांध ले और अपनी दुकान या फिर ऑफिस के मेन गेट पर टांग दें.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.)