Advertisement
photoDetails1rajasthan

एक दिन बाद बुध उदय से रूपयों से नहाएंगे इन राशियों के लोग


Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह उदय या अस्त होता है. जिसका अर्थ उसके सूर्य के पास या दूर होने से हैं. बस एक दिन बाद ग्रह नक्षत्रों की चाल में ऐसा परिवर्तन आएगा कि इन राशियों के जातकों के दिन फिर जाएंगे.

बुध ग्रह

1/6
बुध ग्रह

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार बुध ग्रह, सभी 9 ग्रहों में सबसे छोटे है, लेकिन सबसे तेज गति चलते हैं. बुद्धि, वाणी और बिजनेस को चलाने में इन्ही की भूमिका अहम होती है. 

ये लोग पैसों में नहाएंगे

2/6
ये लोग पैसों में नहाएंगे

बुध अब 10 मई 2023 को उदय होने जा रहे हैं. जिससे इन राशियों के लोग पैसों में नहाएंगे. आर्थिक रूप से इन राशियों के लोगों को भरपूर फायदा होगा और गर्मियों की छुट्टियां मजे से गुजरेंगी.

मिथुन राशि

3/6
मिथुन राशि

11वें भाव में बुध का उदय होने वाला है. जो आपकी मुराद पूरी करेगा. सभी रुके काम पूरे होने एक दिन बाद शुरु हो जाएंगे. फिर भी ये आपकी कुंडली में बुंध की स्थिति पर निर्भर करेंगा कि आपको बुध उदय का कितना फायदा होगा. आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर भी मिल सकता है.वर्तमान में जहां काम कर रहे हैं. वहीं प्रमोशन भी हो सकता है.

सिंह राशि

4/6
सिंह राशि

9वें भाव में बुध का उदय आपके लिए शुभ रहेगा और बिजनेस में खूब फायदा देगा. आपकी सैलरी बढ़ेगी और प्रमोशन के चांस बनेंगे. आपको भाग्य का साथ मिलेगा. विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं. एक से ज्यादा तरीकों से आय बढ़ेगी.

 

कुंभ राशि

5/6
कुंभ राशि

आपके 3 भाव में बुध का उदय होगा . जितनी मेहनत साल भर की थी उसका फल मिलने की बारी आ गयी है. आपके ऑफिस में आपको पहचान मिलेगी और करियर उड़ान भरेगा.  लेकिन कुछ ऐसी यात्राएं होंगी जो आपको परेशान कर सकती है. बिजनेस में फायदा होगा और बड़ी डील हाथ लगेगी.

मीन राशि

6/6
मीन राशि

आपके 2 भाव में बुध उदय होकर आर्थिक मजबूत देंगे. जो लोग बिजनेस करते हैं. उनके लिए बुध उदय फायदे का सौदा होगा. आपके दुश्मन हार मान जाएगे. आप इस समय में कमाई भी करेंगे और भौतिक सुख सुविधाओं का मजा भी लेंगे. बस अपनी बोली को मीठा रखें. ताकि भाग्य के साथ बड़ों और अपनों का आशीर्वाद भी बना रहें. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )