Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2099514
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों की जिंदगी में मचेगी उथल-पुथल, कुंभ वाले रखें खर्चों पर कंट्रोल, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष

1/12
मेष

इस राशि के जातकों को आज अपनी भाषा में मधुरता लानी होगी.  वर्कप्लेस पर आपकी योग्यता के अनुसार काम मिलेगा. शासन प्रशासन के मामले में सावधान रहें. आज आपको अपने खर्चों और कमाई दोनों का ही बजट बनाकर चलना है.

वृषभ

2/12
वृषभ

किस्मत की दृष्टि से इस राशि के जातकों का आज का दिन शानदार रहेगा. आज नए लोगों से मेलजोल बढ़ा सकते हैं. मन में आस्था और विश्वास बढ़ेगा. धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं. मामा पक्ष से धन लाभ के आसार हैं.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों का आज व्यापार काफी अच्छा चलेगा. आज अपनों से सीख लेंगे. सेहत की दिक्कतों को नजरअंदाज ना करें. अपनी जिम्मेदारियां को ठीक से निभाएं. कोई भी जोखिम भरा काम ना करें.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. पार्टनरशिप में शुरू किए गए काम में सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन में चल रही दिक्कतें दूर होंगी. शान-शौकत की चीजों पर खर्च करेंगे. वर्कप्लेस पर लोग आपकी सोच का फायदा उठा सकते हैं.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला गुजरने वाला है. आज इनकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. उधार किसी से ना लें तो बेहतर रहेगा. लेनदेन के मामले में सतर्क रहें. रुका हुआ धन मिल सकता है. किसी के बहकावे में ना आएं.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों का आज का दिन काफी अहम रहने वाला है. आज यह निजी मोर्चे पर सावधान रहेंगे. घूमने फिरने के समय कोई अहम जानकारी मिल सकती है. स्टूडेंट पढ़ाई लिखाई के प्रति रुचि दिखाएंगे. आज आपको किसी रिश्तेदार से अच्छी सूचना मिल सकती है. कानूनी मामलों में जीत मिल सकती है.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों को भौतिक विषयों पर ध्यान देना होगा. आज यह सब के हित की बात करेंगे. नए मकान या दुकान की खरीदारी कर सकते हैं. वर्कप्लेस पर गलती की वजह से अधिकारियों की डेट भी पड़ सकती है. कठिन परिस्थितियों में भी आपको धैर्य बनाए रखना है.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन साहस और पराक्रम भरा रहेगा. किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. भाई बंधुओं का सहयोग रहेगा. नए काम की पहल करने के लिए अच्छा समय है. आज आपको तगड़ा धन लाभ हो सकता है. उधार दिया धन भी वापस आ सकता है.

धनु

9/12
धनु

इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला गुजरने वाला है. माता-पिता से शिक्षा को लेकर बातचीत कर सकते हैं. सभी का सम्मान करें. राजनीति में कार्य कर रहे लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा. किसी दोस्त के घर पर दावत में जा सकते हैं.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद जरूरी है. आज इनकी अच्छी सोच का लाभ उठाया जा सकता है. किसी भी काम को करने से पहले बुद्धि और विवेक का इस्तेमाल करें. आज आपकी सुख समृद्धि बढ़ेगी. पारिवारिक समस्याओं को मिलकर हल करेंगे.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्च भरा रहने वाला है. आज इन्हें अपने बढ़ते खर्चों पर कंट्रोल करना है. जरूरी मामले में सावधान रहें. दान धर्म के कामों में सोच कर खर्च करें. पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी हो सकती है. किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है लेकिन आलस के कारण इनके बनते काम बिगड़ सकते हैं. करीबी आपका सहयोग करेंगे. जीवन में चल रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. लंबे समय से अटके कामों को पूरा करेंगे.