Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल

Aaj ka rashifal: ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. आइए  दैनिक राशिफल में जानते हैं कि 2 जून यानी आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज ये काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. अपने रुके हुए कामों को पूरा करेंगे और बच्चों के साथ खूब मस्ती करेंगे. मेष राशि के लोग आज बच्चों के साथ पिकनिक या शॉपिंग मॉल जा सकते हैं. नौकरी कर रहे जातकों के लिए नया ऑफर आएगा और उनकी सैलरी भी बढ़ेगी. पार्टनर पर किसी तरह का दबाव ना डालें, नहीं तो दूरियां बढ़ सकती हैं. भाई या बहन से बड़े धन लाभ की संभावना नजर आ रही है.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन शानदार रहने वाला है. यह अपने बिजनेस में खूब तरक्की करेंगे और नए प्लान को भी बनाएंगे. अगर कहीं पर निवेश किया है तो उसकी जानकारी किसी को ना दें. लव लाइफ भी काफी अच्छी नजर आ रही है. आज परिवार वालों को इनका साथ मिलेगा. वृषभ राशि के स्टूडेंट्स आज अपने मन के मुताबिक पढ़ाई करेंगे. घर से काम करने वाले लोगों को भी अच्छा खासा धन प्राप्त होगा.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन खुशियों भरा रहने वाला है. इन्हें आज कोई बड़ा शुभ समाचार मिलेगा. पार्टनर को तरक्की मिलेगी, जिससे इस राशि के जातक काफी खुश रहेंगे. सरकारी योजनाओं का भी खूब लाभ मिलेगा. पहले से किए गए निवेश में दमदार फायदा मिलने वाला है. रिश्तों में मजबूती आएगी अपने पार्टनर को कोई उपहार दे सकते हैं. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने से मन को शांति मिलेगी.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहतर गुजरने वाला है. इन्हें परिवार का सपोर्ट मिलेगा और गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. यह अपने पार्टनर के काम में हाथ दिखाते नजर आएंगे. किए गए निवेश में फायदा मिलने वाला है. नौकरी करने जातकों को आज शानदार नौकरी का ऑफर भी आ सकता है. इस राशि के लोगों को आज रोजगार मिलने के संकेत हैं पार्टनर के साथ घूमने का प्लान भी बना सकते हैं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. राजनीति में करियर बनाने वालों के लिए काफी बढ़िया समय है. इन्हें बड़े नेताओं से मिलने का मौका मिलेगा. छात्र-छात्राएं अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका पाएंगे. सीनियर से बनाए रखें. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है, नहीं तो घूमने फिरने में पैसे खर्च हो जाएंगे. किसी रिश्तेदार के घर में आ जाने से आपके बनाए काम भी बिगड़ सकते हैं.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातकों का आज का देश शानदार गुजरने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी और कन्या को मिली तरक्की को मिलने से काफी खुशी का माहौल रहेगा. किसी पुराने निवेश को लेकर आज दमदार फायदा मिल सकता है. किसी बड़े प्रोजेक्ट काम करने का एकदम सही है. किसी भी विवाद में ना पड़ें और ना ही गलत बात बोलें. शादीशुदा जिंदगी के लिए थोड़ा सा मुश्किल समय है हालांकि परिवार में भाई बहनों का सहयोग मिलेगा.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन खुशियों भरा रहने वाला है. इन्हें कोई बहुत ही शानदार खबर मिल सकती है. आज इन्हें पैसों की अहमियत समझ आएगी. पैसों की जरूरत भी काफी हो सकती है. पैसों की कमी के बावजूद इस राशि के जातक आज बाहर घूमने फिरने में समय बिताएंगे. इस राशि के जातकों को आज आध्यात्मिक पुस्तकों का अध्ययन करना चाहिए, जिससे कई परेशानियां दूर हो सकती हैं. नए वाहन का सुख भी मिल सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को नए चांस बनेंगे.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बढ़िया गुजरने वाला है. इन्हें बिजनेस से मनचाहा लाभ मिलेगा और वर्कप्लेस पर भी सीनियर इन से काफी खुश नजर आएंगे. उच्च अधिकारियों के चलते इन्हें तरक्की के कई अवसर मिलेंगे. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने के संकेत हैं. वहीं नए वाहन का सुख भी प्राप्त हो सकता है. इस राशि के जातक नया भवन भी खरीद सकते हैं और इन्हें माता-पिता का फुल सपोर्ट मिलेगा. अपने पार्टनर को ठीक से आज पूरा समय दें नहीं तो वह नाराज हो सकती हैं.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला गुजरने वाला है. आज इन्हें परिवार से सपोर्ट मिलेगा और यह परिवारिक सदस्यों को के साथ समय बिताएंगे. इनकी लव लाइफ काफी अच्छी गुजरने वाली है और अपने पार्टनर को किसी दोस्त से भी मिलवा सकते हैं. आज इस राशि के जातकों को सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और नौकरी कर रहे लोगों को तरक्की के अवसर मिलेंगे. हायर एजुकेशन के लिए अच्छा समय है. पार्टनर के साथ किसी धार्मिक जगह पर जा सकते हैं.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन खुशियों भरा रहने वाला है. इनकी सेहत में सुधार होगा, जिससे खुशी का माहौल बना रहेगा. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. रिश्तेदारों के द्वारा मिली सूचना से घर के लोग काफी खुश हो सकते हैं. वहीं, व्यापार कर रहे जातकों को व्यापार में दमदार लाभ प्राप्त होगा. इस राशि के जातक आज पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. इन्हें माता के द्वारा काफी धन लाभ मिलने की उम्मीद है. ये रुके कामों को पूरा करेंगे और घर से ऑनलाइन काम करने वाले लोगों को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. ये जमीन में धन निवेश कर सकते हैं, जिसका फायदा आने वाले समय में मिलेगा. शादीशुदा कपल्स को संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा खर्च करना पड़ सकता है. पार्टनर के साथ विवाद होने की संभावना है.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहतर गुजरने वाला है. यह परिवार वालों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. रुका हुआ धन मिलने के आसार हैं. संतान को अच्छी नौकरी मिल सकती है. इस राशि के जातकों का आज ईश्वर में विश्वास बढ़ेगा. भूलकर भी किसी को पैसे ना दें. अगर देना जरूरी भी है तो लिखित में ले लें. नहीं तो पैसों का नुकसान हो सकता है. पार्टनर और पारिवारिक सदस्यों की वजह से थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है. पार्टनर की वजह से कोई प्लान खराब भी हो सकता है लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज आपको कमाई के नए अवसर मिलेंगे.