Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2098055
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-कर्क-सिंह वाले करेंगे करियर पर फोकस, धनु-कुंभ के लिए कठिन दिन आज, पढे़ं अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष

1/12
मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज अपनी प्लानिंग पर फोकस रखेंगे. किसी दोस्त लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. आज किस्मत आपका पूरा साथ देगी टीमवर्क के जरिए आप ऑफिस में मिले काम को जल्दी पूरा कर लेंगे. जल्द अस्त होने वाले हैं शनि, इन राशियों को मिल सकता है प्रोपर्टी और नई गाड़ी का सुख

 

वृषभ

2/12
वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद अहम रहने वाला है. नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है. भाई बहनों का पूरा साथ मिलेगा. शरीर में अगर कोई दिक्कत है तो डॉक्टर से संपर्क करें. सरकारी योजना में कोई भी धन लगाने से पहले नियमों को ठीक से पढ़ लें.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जोड़ा गुजरने वाला है. व्यापार में आज आपका पूरा ध्यान रहेगा. दांपत्य जीवन में चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. बड़े लक्ष्य पर फोकस करेंगे. अविवाहित लोगों की जिंदगी में शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं.  

सूर्य और बुध मिलकर लिखने वाले हैं 4 राशियों का भाग्य, फरवरी के अखिर में होगी मौज

 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातक आज उधर का लेने करने से बचें. अगर किसी तरह का कोई समझौता किया है तो अपनी बात साफ-साफ रखें. खर्च और कमाई दोनों का बजट बनाकर चलें. बढ़ते खर्च आपके लिए दिक्कत बन सकते हैं. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. शुक्र का होगा मीन राशि में गोचर, इन राशियों को मार्च में मिलेगी गुड न्यूज

 

सिंह

5/12
सिंह

लेन-देन के मामले में इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आज ही अपनी जरूरी कामों को स्पीड में करेंगे. आज आप अपने दिमाग का पूरा इस्तेमाल करके बिजनेस में लगाएंगे. प्रतियोगी परीक्षा में शामिल हो रहे लोगों को सफलता मिलेगी. सेल्फ कॉन्फिडेंस में बढ़ोतरी होगी.

कन्या

6/12
कन्या

इस राशि के जातकों को आज अपना ध्यान रखने की जरूरत है. किसी भी मामले में बेवजह भावुक ना हों, आज आप पर्सनल सामानों को बढ़ाने पर फोकस रखेंगे. संपत्ति खरीदने की इच्छा पूरी होगी. किसी से भी बहस ना करें.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखें. अगर कोई अच्छी खबर सुनने को मिले तो तुरंत उसे दूसरों तक ना पहुंचाएं. आज किसी दोस्त से बहसबाजी हो सकती है.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक आज बेहद खुश महसूस करेंगे. आज उनके परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. परिवार के लोग मौज मस्ती करेंगे. राजनीति में कार्य कर रहे लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों को आज अपने वादे पर खरा उतरना होगा. माता-पिता के आशीर्वाद से नया काम शुरू कर सकते हैं. आज आप क्रिएटिव कार्यों में हिस्सा लेंगे. आज आप बचत पर ध्यान देंगे. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों को लेनदेन के मामले में स्पष्टता बनाए रखनी होगी. रिश्तों को समय दें. कामकाज के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. निवेश योजनाओं पर ध्यान दें. परिवार में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. धन से जुड़ी योजनाओं पर आज आप तगड़ा खर्च कर सकते हैं.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत जरूरी रहने वाला है. आज सबका साथ और सबका सहयोग बना रहेगा. आज आपको आपके मित्र की कोई बात बुरी लग सकती है. पार्टनर से किसी भी बात को लेकर न बहस करें. व्यापार कर रहे लोग अपने काम पर फोकस करें.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार है. आज इन्हें शासन और प्रशासन दोनों तरह की योजनाओं से लाभ मिलता नजर आ रहा है. सरकारी योजना में धान का निवेश कर सकते हैं. आज आपको धन लाभ के योग बन रहे हैं. वर्कप्लेस पर आपका प्रमोशन हो सकता है. नए लोगों से मुलाकात होगी. आज आपका पद की बढ़ोतरी हो सकती है.