कल सुबह 11 बजे के बाद इन राशियों के लिए गुड न्यूज, सूर्य झोली भरकर आशीर्वाद
Advertisement

कल सुबह 11 बजे के बाद इन राशियों के लिए गुड न्यूज, सूर्य झोली भरकर आशीर्वाद

वैदिक ज्योतिष में सूर्य देव का विशेष स्थान है. सूर्य के पास आने वाले हर ग्रह का अस्त होना ये बताने के लिए काफी है कि सूर्य कितने शक्तिशाली है. जिस जातक की कुंडली में सूर्य उच्च के होते हैं या शुभ स्थिति में होते हैं. ऐसे जातकों के जीवन में सुख समृद्धि और शक्ति सत्ता सब होती है. इन लोगों में नेतृत्व की क्षमता गजब की होती है.

 

कल सुबह 11 बजे के बाद इन राशियों के लिए गुड न्यूज, सूर्य झोली भरकर आशीर्वाद

Sun Transit 2023 : कल सुबह 11 बजकर 32 मिनट पर सूर्य गोचर होगा. ये इन राशियों के लिए बहुत खास दिन होगा. क्योंकि सूर्यदेव इन राशियों को झोली भर कर आशीर्वाद देने वाले हैं.

कन्या राशि
कल सुबह 12बजे के बाद कन्या राशि के 9वें भाव में सूर्य के गोचर होने के चलते मान सम्मान में इजाफा होगा. जो विद्यार्थी उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं. उनके सपने सूर्यदेव पूरा करेंगे. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, वो अच्छी नौकरी पा सकेंगे. जो लोग नौकरीपेशा हैं उसको और बेहतर नौकरी का ऑफर मिल सकता है.
Zodiac Signs And Mother : बेहतरीन मां होती हैं इन राशियों की महिलाएं, बच्चों बनते हैं कामियाब 
मकर राशि
कल सुबह 11बजकर 32 मिनट पर सूर्य का गोचर होते ही. अप्रत्याशित रुप से आपकी आर्थिक स्थिति में तगड़ी मजबूती आ जाएगी. कहीं से दुगुनी सैलरी वाली नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है. लेकिन आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना जरूरी है.

सिंह राशि 
कल सुबह हो रहे सूर्य गोचर से आपके सारे काम सफल होने लगेंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों को गुड न्यूज मिल सकती है. सूर्य देव आपके करियर में मदद करेंगे और मान सम्मान भी दिलाएंगे.
Rashifal Today : आज कन्या समेत इन 4 राशियों को धनलाभ
कर्क राशि 
सूर्य के कल हो रहा गोचर आपके 11वे भाव को प्रभावित करेगा. आपके सालों से रुके काम बनेंगे. लव लाइफ में मिठास घुलेगी. करियर भी ग्रोथ करेगा. वैवाहिक सुख मिलेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात का फायदा होगा.

अगर आप करते हैं ये 6 काम, तो शनिदेव के गुस्से का होंगे शिकार 
 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news