कल फिर बन चुका है गजकेसरी राजयोग, इन राशियों की छप्परफाड़ बढ़ेगी इनकम
Advertisement

कल फिर बन चुका है गजकेसरी राजयोग, इन राशियों की छप्परफाड़ बढ़ेगी इनकम

Astrology : वैदिक ज्योतिष में गजकेसरी योग को बेहद शुभ बताया गया है. जब कुंडली में ये योग बनता है, तो जातक को मान सम्मान के साथ अमू्ल्य समृद्धि की प्राप्ति होती है.  कल यानि की 17 मई को एक बार फिर बने इस राजयोग से इन राशियों को मौज होने वाली हैं.

 

कल फिर बन चुका है गजकेसरी राजयोग, इन राशियों की छप्परफाड़ बढ़ेगी इनकम

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी चंद्रमा और गुरु एक साथ एक ही राशि में होते हैं और गुरु चंद्रमा से केंद्र भाव यानि की पहले, चौथे , सातवें और दसवें भाव में होता है तो गजकेसरी राजयोग का निर्माण होता है.

कल यानि की 17 मई 2023 को इन राजयोग का निर्माण तो हो चुका है, लेकिन फायदा 12 राशियों में से सिर्फ तीन राशियों को आज से मिलना शुरू हो जाएगा. और इन राशियों के सपने सच होंगे. Rashifal Today 18 May 2023 : आज बना सौभाग्य योग, इन पांच राशियों को बंपर फायदा

मेष राशि
ये राजयोग आपकी ही राशि में बनने से आपको अपार धन की प्राप्ति होने वाली है. आपको खूब धन दौलत मिलेगी और रुके काम बनेंगे. हर कोई आपकी तारीफ करेगा और प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी पक्का होगा . अगर आप बिजनेस करते हैं तो आपके रूके काम बनेंगे और ये राजयोग आपको मोटा मुनाफा कराएंगा.

मिथुन राशि
गजकेसरी राजयोग से आपको तगड़ा फायदा मिलेगा. प्रबल धनलाभ के आसार बनेंगे. आपके नाम की चर्चा दूर दूर तक होगी. ऑफिस में लोग आपकी तारीफ करेंगे. बॉस की नजरों में आप खास हो जाएंगे. बिजनेस करते हैं तो ऊंचे पद पर बैठे लोगों से मुलाकात होगी जो फायदेमंद रहेगी.

तुला राशि
आप तरक्की करते जाएंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, आप किसी लंबी दूरी की यात्रा का फायदा भविष्य में पाएंगे. ये राजयोग आपको धनलाभ कराएंगा. अचानक कहीं से धन मिल सकता है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

 

 

Trending news