आज से 82 दिन तक इन राशियों का मंगल ही मंगल
Advertisement

आज से 82 दिन तक इन राशियों का मंगल ही मंगल

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार आज यानि कि 10 मई को दोपहर 01:44 मिनट पर मंगल ग्रह गोचर करेंगे. किसी की जातक के साहस और पराक्रम के कारक मंगल का ये गोचर कर्क राशि में होगा और कुछ राशियों के लिए ये बहुत शुभ रहेगा.

आज से 82 दिन तक इन राशियों का मंगल ही मंगल

Astrology : हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद अपनी राशि को बदलता ही है या फिर चाल में परिवर्तन कर लेता है.जिसका असर भी सभी 12 राशियों पर होता है. ऐसा ही एक परिवर्तन आज दोपहर  1 बजकर 44 मिनट पर हो रहा है.

जिसके बाद अगले 82 दिनों तक इन राशियों के लोगों को शुभ परिणाम की प्राप्ति होगी. आय बढ़ेगी और खुशियां घर आएंगी. चलिए बताते हैं आपको वो कौन सी राशियां है. जो फायदे में रहने वाली हैं.

वृषभ राशि
मंगल के गोचर से आपके करियर को सहारा मिलेगा. आपको प्रमोशन भी मिल सकता है और किसी बड़ी कंपनी में नौकरी का अवसर भी मिल सकता है. बड़े लोगों से आपके संबंध मधुर होंगे जो भविष्य में आपके लिए मददगार होंगे. क्रिएटिव फील्ड में काम करने वाले लोगों को विशेष लाभ मिलेगा.

कन्या राशि
मंगल गोचर आपके जीवन में मंगल करने आ रहे हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी और बिजनेस में भी मुनाफा होगा. कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होगी और पुराने कोर्ट कचहरी के मामलों का निपटारा हो जाएगा.

आज दोपहर बन रहा दरिद्र योग, इन राशियों के लिए अशुभ

धनु राशि
मंगल गोचर से आपके घर खुशियां दस्तक देंगी, आपके अटके कामों को रफ्तार मिलेगी और वो सोचे अनुसार पूरे होंगे. सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों की कामना पूरी हो सकती है. कोई गुड न्यूज भी आपको मिलने वाली है.

मीन राशि
मंगल का कर्क राशि में गोचर आपकी नौकरी में बदलाव की तरफ इशारा कर रहा है. जो आपके भविष्य के लिए बढ़िया रहेगा. लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्तों में मधुरता आएगी और आपका आत्मविश्वास चरम पर होगा.
(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है. जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news