वसुंधरा राजे उदयपुर दौरे के बाद पहुंची जोधपुर, लोगों ने जिंदाबाद के लगाए नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246169

वसुंधरा राजे उदयपुर दौरे के बाद पहुंची जोधपुर, लोगों ने जिंदाबाद के लगाए नारे

पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे उदयपुर दौरे के बाद जोधपुर पहुंची. हालांकि वसुंधरा राजे को सुबह 10:30 बजे जोधपुर पहुंचना था, लेकिन अपने तय दौरे से तकरीबन 4 घंटे देरी से जोधपुर पहुंची. 

वसुंधरा राजे उदयपुर दौरे के बाद पहुंची जोधपुर, लोगों ने जिंदाबाद के लगाए नारे

Sardarpura: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे उदयपुर दौरे के बाद जोधपुर पहुंची. हालांकि वसुंधरा राजे को सुबह 10:30 बजे जोधपुर पहुंचना था, लेकिन अपने तय दौरे से तकरीबन 4 घंटे देरी से जोधपुर पहुंची. 

वसुंधरा राजे को जोधपुर में पहले एयरपोर्ट पर उतरना था, लेकिन वह सीधे ही उम्मेद भवन हेलीपैड पर उतरी, जहां पूर्व राज सीको अध्यक्ष मेघराज लोहिया के पुत्र की शादी में शामिल हुई. 

उसके बाद सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंची, जहां भारतीय जनता पार्टी के वसुंधरा समर्थक कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सुबह से ही इंतजार कर रहे थे. पूर्व मुख्यमंत्री के सर्किट हाउस पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ अपने नेता का स्वागत किया गया, जहां वसुंधरा राजे ने भी कार्यकर्ताओं से आत्मीयता से मुलाकात की. उसके बाद उनके सुख-दुख की बात जानने का प्रयास भी किया. 

पहले सर्किट हाउस गार्डन और उसके बाद सर्किट हाउस कॉन्फ्रेंस हॉल में कार्यकर्ताओं से रूबरू और बैठक रूपी संबोधन भी दिया. लंबे अरसे बाद भाजपा के कई चेहरे आज अपने नेता के स्वागत के लिए सर्किट हाउस पहुंचे थे. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री के दौरे में भी बदलाव हुआ है अब वे बुधवार सवेरे जोधपुर से जयपुर के लिए प्रस्थान करेगी. 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जोधपुर दौरे के दौरान क्रेज देखने को मिला, जहां कार्यकर्ता सुबह से ही गर्मी और उमस के बावजूद वसुंधरा राजे का इंतजार करते रहे. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री के सर्किट हाउस पहुंचने पर लोगों ने वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाए. 

वसुंधरा राजे के जोधपुर दौरे के दौरान भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री युनुस खान विधायक सूर्यकांता जोधपुर जिला अध्यक्ष देवेंद्र जोशी महापौर वनिता सेठ पूर्व सांसद जसवंत सिंह बिश्नोई, पूर्व संसदीय सचिव जोगाराम पटेल, सांसद पीपी चौधरी, राम चरण बोहरा, पूर्व विधायक संजना आंगरी, पूर्व सांसद राम नारायण डूडी, पूर्व मंत्री कमसा मेघवाल, भाजपा नेता शंभू सिंह खेतासर व उप महापौर किशन लड्ढा पूर्व जिला अध्यक्ष जगत नारायण जोशी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना, नेताओं ने उदयपुर को बनाया पिकनिक स्पॉट
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news