Jodhpur: विपक्षी एकीकरण पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने ली चुटकी, बोले- राहुल गांधी तो कांग्रेस का ही चेहरा नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1788107

Jodhpur: विपक्षी एकीकरण पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने ली चुटकी, बोले- राहुल गांधी तो कांग्रेस का ही चेहरा नहीं

राजस्थान के जोधपुर में मेडिकल कॉलेज चौराहे पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ''नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के तहत आयोजित सभा में कहा कि राहुल गांधी तो कांग्रेस का ही चेहरा नहीं हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल में भ्रष्टाचार बढ़ा है. सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार के मुकदमे दर्ज हुए.

Jodhpur: विपक्षी एकीकरण पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने ली चुटकी, बोले- राहुल गांधी तो कांग्रेस का ही चेहरा नहीं

Jodhpur News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विपक्षी दलों के एकीकरण पर चुटकी लेते हुए कहा कि 20 लाख करोड़ का टोटल घोटाला करने वाले लोग, एक साथ मिलकर एक-दूसरे का सहारा लेकर अपने आप को बचाने की विफल कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद का चेहरा न होने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी तो कांग्रेस का ही चेहरा नहीं हैं.

मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विपक्षी दलों पर ली चुटकी

मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में शेखावत ने कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव से पहले भी इसी तरह के एकीकरण के वादे किए गए थे. दिखावे किए गए थे, लेकिन जनता ने वर्ष 2014 से अधिक मत देकर मोदी को प्रधानमंत्री बनाया. एनडीए की 340 सीटों के साथ बहुमत की सरकार आई थी. शेखावत ने कहा कि मैं विश्वास के साथ कहता हूं, इस बार भारतीय जनता पार्टी और एनडीए 50% मत लेकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी को और अधिक ताकत के साथ प्रधानमंत्री बनाएगी.

बीजेपी और एनडीए 50% मत लेकर फिर मोदी जी प्रधानमंत्री बनाएगी- शेखावत

राजस्थान सरकार के कामकाज को लेकर पूछे सवाल पर शेखावत ने कहा कि बच्चों के साथ दुर्व्यवहार, बच्चियों और महिलाओं के साथ गैंगरेप, माफिया तंत्र, ये सब पिछले साढ़े 4 साल में बढ़ा है. यह सरकार आत्मबुद्धता के भाव से ग्रसित है. केवल और केवल कुर्सी पर वापस बैठने के विफल प्रयास में लिप्त है. सरकारी और टैक्सपेयर्स के पैसे से राहत शिविरों में पॉलिटिकल मैसेजिंग करने में व्यस्त है. इसके चलते राजस्थान में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और अपराध बढ़े हैं.

राहत शिविरों में पॉलिटिकल मैसेजिंग- शेखावत

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल में भ्रष्टाचार बढ़ा है. सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार के मुकदमे दर्ज हुए, लेकिन भ्रष्टाचारियों को बच निकलने का सबसे ज्यादा अवसर भी राजस्थान में मिला. जोधपुर में नाबालिग से दुराचार की घटना पर शेखावत ने कहा कि घटना ने जोधपुर ही नहीं, पूरे देश में लोगों को शर्मसार किया, लेकिन जिम्मेदार लोगों ने मात्र अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, ऐसा करके अपनी पीठ को ठोकने का काम किया है. सरकार जनसहयोग से हुई गिरफ्तारी पर भी अपनी पीठ थपथपाती नजर आई.

जोधपुर की घटना पर शेखावत ने कहा- गिरफ्तारी पर पीठ थपथपाती 

पेपरलीक की घटनाओं पर शेखावत ने कहा कि आरपीएससी जैसी पवित्र संस्था के मुंह पर कालिख पोतने का काम वर्तमान अशोक गहलोत सरकार ने किया. पेपरलीक की ठीक से जांच होगी तो सरकार में बैठे अनेक मंत्री भी शिकंजों के पीछे जाने वाले हैं. ओसियां के पास रामनगर चिराई में एक परिवार के चार लोगों की हत्या पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गहलोत को अब जोधपुर को अपना गृहनगर नहीं कहना चाहिए. मरने वालों में 6 महीने की मासूम भी शामिल है, झकझोर देने वाली घटना है.

''नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के सहारे सरकार पर कसा तंज

सुबह से पूरा जोधपुर क्षेत्र स्तब्ध है, लेकिन आपकी संवेदना न जागी होगी सीएम साहब. ये प्रकरण आपसी रंजिश से अधिक कानून-व्यवस्था के अस्तित्व का है. शेखावत ने कहा कि सुबह जब मेरे संज्ञान में यह घटना आई, मैंने ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव से बातचीत की. यह दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. घटना में निष्पक्ष अनुसंधान हो और ऐसे अपराधियों को कठोरतम सजा दी जाए. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला और सरकार को पूरी तरह निकम्मी करार दिया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: हनुमान बेनीवाल ने PM मोदी के बयान का दिया जवाब, बोले- वो काम कम, बातें ज्यादा करते हैं

उन्होंने कहा कि इस सरकार को अब प्रदेश की जनता और नहीं सहन करेगी. आने वाले चुनाव में यह सरकार जाने वाली है, क्योंकि सरकार ने न अपने वादे पूरे किए और न ही सुशासन स्थापित किया. गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए शेखावत ने कहा कि राजस्थान तुष्टीकरण की राजधानी बन गया है. कांग्रेस पार्टी और तुष्टीकरण का चोली दामन का साथ है.

 राजस्थान तुष्टीकरण की राजधानी- शेखावत

यह सरकार औरंगजेब के रास्ते पर चल रही है. मेडिकल कॉलेज चौराहे पर ''नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के तहत आयोजित सभा में केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि इस सरकार ने किसानों, युवाओं, महिलाओं से वादे किए गए थे. कहा था कि सुशासन स्थापित करेंगे. कानून का राज स्थापित करेंगे, लेकिन सरकार के अस्तित्व में आते ही कांग्रेस में जिस तरह से किस्सा कुर्सी का शुरू हो गया और साढ़े चार साल से यही चल रहा है. जनता इसे अब तक सहन कर रही थी, लेकिन अब सहन नहीं करेगी.

Trending news