दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video
Advertisement

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

Suhagrat Viral Video: सुहागरात एक तरह से निजी पल होता है लेकिन आज के वायरल वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन ने जो हरकत की है, वह देख कर आपको गुस्सा भी आ सकता है.  दूल्हा दुल्हन ने अपने ही सुहागरात का वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

Suhagrat Viral Video: सुहागरात लड़का और लड़की की जिंदगी का एक ऐसा लम्हा होता है, जिसे वह बेहद खास बनाना चाहते हैं. वैसे तो सुहागरात का नाम सुनते ही लोगों के मन में अजीबोगरीब ख्याल आने लगते हैं लेकिन यह दूल्हा-दुल्हन की जिंदगी का सबसे अहम पल भी माना जाता है. आजकल तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होते हैं कुछ वीडियो तो फनी होते हैं तो कुछ विवादित होते हैं लेकिन इतना भी क्या विवादित हो जाना कि सुहागरात का ही वीडियो वायरल कर देना.

जी हां, यह तो आपको पता ही है कि आजकल रील्स का जमाना है. हर कोई सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर शेयर करता है. कई लोग तो रील्स वायरल करने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे तरीके निकालते हैं कि वह अपने आप ही वायरल हो जाए. अब आज का ही वीडियो देख लीजिए. यह तो आपको पता है यह है कि सुहागरात एक तरह से निजी पल होता है लेकिन आज के वायरल वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन ने जो हरकत की है, वह देख कर आपको गुस्सा भी आ सकता है. 

यह भी पढ़ें- 'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

 

आप सोच भी नहीं सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन ने क्या किया है? दरअसल दूल्हा दुल्हन ने अपने ही सुहागरात का वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. यह सोचने भर से रोंगटे खड़े हो जाते हैं लेकिन सोचिए इस दूल्हा-दुल्हन ने ऐसा कर दिखाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन कमरे में पहुंचते हैं, जहां पर दुल्हन अपने गहने उतार रही होती है. दूल्हा वहां पर आता है और दुल्हन की मदद करता है. वह बीच-बीच में रोमांटिक होता है. उन दोनों को भी पता होता है कि उनका वीडियो शूट हो रहा है लेकिन इसके बावजूद दोनों जमकर रोमांस करते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ेंदहेज की मांग करता रह गया दूल्हा, शादी में आया मेहमान सिंदूर भरकर ले भागा दुल्हन

गलती से दबा शेयर बटन?
इस वीडियो को आरुषि राहुल ऑफशियल इंस्टा यूजर ने शेयर किया है. इसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह जा रही हैं. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि एक नया नवेला जोड़ा कुछ ऐसा भी कर सकता है. वैसे तो इस कपल ने अपनी शादी की सुहागरात को यादगार बनाने के लिए इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था लेकिन शायद गलती से उसका बटन दब गया और यह वीडियो आज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

लोगों ने जाहिर किया गुस्सा
इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गए सुहागरात इस वीडियो को देखकर कुछ लोग तो खुश हो रहे हैं लेकिन कुछ लोग इस पर तंज भी कस रहे हैं. लोगों का कहना है कि आजकल के बच्चों को क्या हो गया है, इन्हें जरा भी शर्म नहीं आती है. वायरल होने के लिए अपनी सुहागरात तक का वीडियो वायरल कर दिया है.

यह भी पढे़ं- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

 

Trending news