Video: देवर-भाभी की जोड़ी ने शादी में डांस से मचाया बवाल, लोग बोले- कोई इनके पति को बुलाओ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1750130

Video: देवर-भाभी की जोड़ी ने शादी में डांस से मचाया बवाल, लोग बोले- कोई इनके पति को बुलाओ

Dewar Bhabhi Dance: हरे रंग के सलवार सूट में सजी-धजी भाभी ने गजब के डांस स्टेप करके देवर को अपने कड़ी टक्कर दे दी है. वहीं, देवर ने भी ऐसे-ऐसे डांस मूव्स दिखाए हैं कि भाभी भी हार जाएं लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि दोनों ही डांस करने में माहिर हैं और एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

Video: देवर-भाभी की जोड़ी ने शादी में डांस से मचाया बवाल, लोग बोले- कोई इनके पति को बुलाओ

Dewar Bhabhi Dance: भारतीय शादियों में एक तरफ जहां तमाम तरह की रस्में होती है, वहीं दूसरी तरफ पूरी फैमिली का डांस, फंक्शन को और भी ज्यादा मजेदार बना देता है. शादी एक ऐसा फंक्शन होती है, जिसमें घर के बच्चों से लेकर बड़े बूढ़े सभी डांस करना पसंद करते हैं. वहीं, बात जब देवर भाभी की आती है तो फिर दोनों मिलकर खूब ग़दर काटते हैं. 

जी हां, देवर भाभी का रिश्ता कितना पवित्र और प्यारा होता है, इस बारे में तो आप जानते ही हैं. एक तरफ जहां भाभी अपने देवर को परेशान करती हैं, वहीं, देवर भी अपनी भाभी का मान रखते हैं. सोशल मीडिया पर देवर-भाभी से जुड़े तमाम तरह के प्यारे-प्यारे वीडियोज देखने को लोगों को मिलते रहते हैं लेकिन आज हम आपको देवर-भाभी के डालकर गदर वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक नहीं बल्कि कई बार उस वीडियो को देखना पसंद करेंगे.

यह भी पढे़ं- देवर-भाभी की जोड़ी ने DJ पर डांस से मचा दिया धमाल, खाना छोड़ लोग देखने के लिए दौड़े

कहते हैं जिसको डांस आता है, वह कहीं नहीं रुकता है. इस वीडियो में भी देवर भाभी की जोड़ी ने कुछ ऐसा ही कमाल कर दिया है. दोनों डीजे के मंच पर इतना बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं कि वहां मौजूद लोगों की नजरों से हट नहीं रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे एक खूबसूरत सी भाभी सलवार सूट पहने हुए हैं और उनके साथ उनका देवर साथ में ठुमके लगा रहा है.

यह भी पढे़ं- दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

 

हरियाणवी गाने पर नाचते हुए यह दोनों लोग इतने गजब के स्टेप्स करते हैं कि देखने वाले बिना तारीफ किए नहीं रह पा रहे हैं. हरे रंग के सलवार सूट में सजी-धजी भाभी ने गजब के डांस स्टेप करके देवर को अपने कड़ी टक्कर दे दी है. वहीं, देवर ने भी ऐसे-ऐसे डांस मूव्स दिखाए हैं कि भाभी भी हार जाएं लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि दोनों ही डांस करने में माहिर हैं और एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

लोग हो गए दीवाने
इन दोनों का डांस देखकर हर कोई इनकी तारीफ करने पर मजबूर होता है. वायरल हो रहा यह वीडियो vikrala_vickyandmathursaab87 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 61 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

Trending news