पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती आज,राजस्थान समेत देशभर में मन रहा सुशासन दिवस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2027559

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती आज,राजस्थान समेत देशभर में मन रहा सुशासन दिवस

Atal Bihari Vajpayee birth anniversary today:  आज देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है. राजस्थान समेत जोधपुर में सुशासन दिवस के रूप में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.

फाइल फोटो.

Atal Bihari Vajpayee birth anniversary today: जोधपुर नगर निगम उत्तर के तत्वाधान में महान कवि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर सुशासन दिवस मनाया जा रहा है. इसी क्रम में आज जोधपुर के हेरिटेज घंटाघर में विशेष सफाई अभियान का आयोजन किया गया.

इस सफाई अभियान में हिस्सा लिया

इस सफाई अभियान में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ,राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत,जोधपुर शहर विधायक अतुल भंसाली के साथ अन्य गणमान्य लोग उपस्थित हुए.साथ ही बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी ने भी इस सफाई अभियान में हिस्सा लिया.

 सफाई अभियान से पहले पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर को पुष्पांजलि और माल्यार्पण के साथ दीप प्रज्ज्वलन किया गया. इसके बाद सफाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सफाई कर्मचारियों को पुष्पों की माला पहना सम्मानित किया गया.

देश के विकास में नियोजित करें

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी देश वासियों को सुशासन दिवस की शुभकामनाएं आज हम सभी को संकल्प करने कि आवश्यकता है कि इस बदलते हुए भारत में सामाजिक सरोकार रखने वाले हम सभी जिस भी भूमिका में काम कर रहे है इस देश के विकास में नियोजित करें.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: आज नहीं होगा मंत्रिमंडल विस्तार, ये है बड़ी वजह, जानें कब खुलेगा विधायकों की किस्मत का ताला

Maharaja Surajmal Jat : राजस्थान के अजेय जाट महाराज जिन्होंने अकबर की कब्र को खोद दिया था

 

 

Trending news