बुआ के बेटे के प्यार में पड़ी युवती, प्रेमी पर गांजा पिलाकर जान लेने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293354

बुआ के बेटे के प्यार में पड़ी युवती, प्रेमी पर गांजा पिलाकर जान लेने का आरोप

मृतका (रूखसाना काल्पनिक नाम) के रिश्ते में बुआ के लड़के समीर के साथ कई सालों से थे, लेकिन परिवार के लोग निकाह के खिलाफ थे.  ऐसे में दोनों एक दूसरे से चोरी छुपे मिला करते थे.

बुआ के बेटे के प्यार में पड़ी युवती, प्रेमी पर गांजा पिलाकर जान लेने का आरोप

Jodhpur : राजस्थान के जोधपुर के रेलवे स्टेशन रोड पर होटल हरि शिवा पैलेस में युवती के रेप और संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी युवक समीन को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने होटल में ही युवती को एमडी ड्रग्स और गांजा पिलाया था. फिलहाल युवती की मौत कैसे हुई. इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी मृतका (रूखसाना काल्पनिक नाम) के रिश्ते में बुआ का लड़के समीर के साथ कई सालों से थे लेकिन परिवार के लोग निकाह के खिलाफ थे.  ऐसे में दोनों एक दूसरे से चोरी छुपे मिला करते थे.

डीसीपी ईस्ट डॉ अमृता दुहन ने बताया कि मृतका के परिजनों ने उदय मंदिर थाने में रिपोर्ट दी, कि उसकी बेटी बैंक जाने का कहकर घर से निकली. शाम को अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर बताया की उसकी तबियत खराब हैं, और होटल हरि शिवा में बुलाया गया. तब समीर और एक अन्य युवक उसे बेहोशी की हालत में नीचे लेकर आये और उसके मुंह से बदबू आ रही थी. इसके बाद युवती को लेकर परिवार वाले पावटा अस्पताल पहुंचे तो उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को समीर जोधपुर आया और होटल में रुका. जहां युवती को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसे नशा भी करवाया गया और फिर युवती की मौत हो गई. 

युवती को अस्पताल जबतक लाया गया तबतक युवती की जान जा चुकी थी.  घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया, जिसे जीआरपी की मदद से मकराना से गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हैं.

रिपोर्टर- भवानी भाटी

जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : साधु रविनाथ की मौत, हत्या या आत्महत्या, सीसीटीवी और सुसाइड नोट खोलेगा राज- रामलाल जाट

Trending news