लोहावट: आरोपी ने धोरों में भगाई कार, पुलिस ने किये फायर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252669

लोहावट: आरोपी ने धोरों में भगाई कार, पुलिस ने किये फायर

जोधपुर कि लोहावट थाना पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए, पिछले दिनों जाटावास चौराहा पर दिनदहाड़े फायरिंग करने के आरोपी व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया हैं.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Jodhpur: जोधपुर कि लोहावट थाना पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए, पिछले दिनों जाटावास चौराहा पर दिनदहाड़े फायरिंग करने के आरोपी व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि गत 22 जून को लोहावट जाटावास चौराहा स्थित बालाजी रेस्टोरेंट एण्ड स्वीट्स पर विशाल खींचड़ चार राउण्ड फायर कर भाग गया था. इस दौरान गनीमत रही की कोई हताहत नहीं हुआ. घटना के बाद ने ही आरोपी विशाल की तलाश चल रही थी, इस बीच रविवार को उसके जोधपुर शहर से लोहावट की तरफ आने की सूचना मिली. जिसके बाद थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में पुलिस नेवरा रोड़ पर पहुंची और बिना नम्बर की कार में सवार विशाल को रूकने का इशारा किया, लेकिन वह कार को ओसियां की तरफ लेकर भगाने लगा.

पुलिस ने नाकाबंदी कराई और कार का पीछा किया, इस दौरान डाबड़ी गाँव के निकट पुलिस ने उसे रोकने के लिए पंप एक्शन गन से कार पर तीन राउण्ड फायर किए. फिर भी आरोपी ने कार नहीं रोकी और सामराऊ में लाल गुरुजी की धुणी क्षेत्र में धोरों पर कार चढ़ा दी, जहां कार छोड़ विशाल व तीन साथी पैदल ही भागने लगे,लेकिन पुलिस ने पीछा कर चारों को पकड़ लिया. जिसके बाद सभी को लोहावट पुलिस थाने लाया गया,जहां पूछताछ के बाद लोहावट थानान्तर्गत मूलराज निवासी विशाल खींचड़ (26) पुत्र श्रीराम बिश्नोई को फायरिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया. जबकि विकास (25) पुत्र शैतानाराम बिश्नोई, फतेहसागर निवासी शीशपाल (27) पुत्र हड़मानाराम बिश्नोई व चाखू थानान्तर्गत जम्भेश्वर नगर मोटाई निवासी विशाल (24) पुत्र दाणुराम बिश्नोई को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

इस दौरान विशाल की जेब से एक पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस जब्त किए गए, इसी पिस्तौल से मिठाई दुकान में फायरिंग की गई थी. आरोपी की कार भी जब्त की गई, विशाल के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, डकैती के 14 मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मुस्लिम आबादी कितनी है और क्या है उसकी सियासी ताकत

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news