Video: चंद सेकेंड में आई मौत, स्टूडेंट का सिर कुचलते हुए निकली बस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244547

Video: चंद सेकेंड में आई मौत, स्टूडेंट का सिर कुचलते हुए निकली बस

Video: जोधपुर से एक सड़क हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है. सिटी बस में एक स्कूटी को चपेट में ले लिया और स्कूटी सवार एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना बारहवीं रोड इलाके में हुई और यह घटना 1 जुलाई की है.

Video: चंद सेकेंड में आई मौत, स्टूडेंट का सिर कुचलते हुए निकली बस

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर से एक सड़क हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है. सिटी बस में एक स्कूटी को चपेट में ले लिया और स्कूटी सवार एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना बारहवीं रोड इलाके में हुई और यह घटना 1 जुलाई की है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बीच सड़क पर स्कूटी सवार 17 साल की स्टूडेंट को तेज रफ्तार सिटी बस ने कुचल दिया. हादसे में स्टूडेंट की मौत हो गई, जबकि उसके साथ सवार बहन बाल-बाल बच गई. यह हादसा जोधपुर के 12 वीं रोड सर्किल पर 1 जुलाई को हुई. 

हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें सिटी बस का टायर लड़की के सिर के ऊपर से निकलते हुए दिखाई दे रहा है.  पुलिस के अनुसार मूलत : बाड़मेर जिले में पचपदरा हाल पाल रोड भादू मार्केट निवासी मन्नत दोपहर में स्कूटी से किताब खरीदने गई थी. 

वहीं, उसके साथ में मामा की बेटी पूर्वी सिसोदिया थी. दोनों पाल रोड से जालोरी गेट गई थी और लौटते समय 12 वीं रोड चौराहे पर ट्रैफिक की वजह से वह एक बार के लिए रुक गई. ट्रैफिक सिग्नल मिलते ही जब वह आगे बढ़ी तो पांचवीं रोड की ओर से स्पीड में आ रही सिटी बस ने दोनों को रौंद दिया. 

स्कूटी सवार दोनों बहनें बस की चपेट में आ गई और सड़क पर गिर गई. इस दौरान मन्नत का सिर बस के नीचे आ गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Reporter- Bhawani Bhati

यह भी पढ़ेंः टॉफी दिलाने के बहाने ले नाबालिग को ले गया आरोपी, नहीं लौटा वापिस किया दुष्कर्म

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news