अशोक गहलोत कुर्सी बचाते हैं, अबला की अस्मत नहीं, बाड़मेर में सतीश पूनिया का सरकार पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645258

अशोक गहलोत कुर्सी बचाते हैं, अबला की अस्मत नहीं, बाड़मेर में सतीश पूनिया का सरकार पर निशाना

सतीश पूनिया आज जोधपुर प्रवास पर हैं. पूनिया ने कहा कि प्रदेश में थानागाजी की घटना से लेकर पचपदरा बालोतरा की घटना तक का यदि सीक्वेंस देखेंगे तो लगता है कि सरकार का इन घटनाओं को रोकने के लिए कोई गंभीर कदम नहीं उठा पाई.

अशोक गहलोत कुर्सी बचाते हैं, अबला की अस्मत नहीं, बाड़मेर में सतीश पूनिया का सरकार पर निशाना

Jodhpur News: उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया आज जोधपुर प्रवास पर हैं. उप नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार जोधपुर आने पर उनका सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने स्वागत किया. इस दौरान सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए पुनिया ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने बालोतरा घटना सहित प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर बोलते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत को केवल अपनी कुर्सी बचाने के तरीके आते तो आते है, लेकिन अबला की अस्मत बचाने के नहीं. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत ने राजस्थान की पुलिसिंग को पूरी तरह से निर्बल कमजोर करने का काम किया है.

पुलिस को मजबूत करने या उस में नवाचार करने के लिए राजस्थान में कोई कदम नहीं उठाया. गृह विभाग में पुलिसिंग पर जो बजट खर्च होता है वह महज 3 प्रतिशत है. साइबर क्राइम से लेकर धरातल पर होने वाले अपराधों को रोकने के लिए पुलिस के पास कोई योजना नहीं बनाई है. ऐसे में कानून व्यबस्था कैसी है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में थानागाजी की घटना से लेकर पचपदरा बालोतरा की घटना तक का यदि सीक्वेंस देखेंगे तो लगता है कि सरकार का इन घटनाओं को रोकने के लिए कोई गंभीर कदम नहीं उठा पाई.

ये भी पढ़ें- NSUI: आज एनएसयूआई का स्थापना दिवस, सचिन पायलट ने दी बधाई, वसुंधरा राजे का नाम लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि पचपदरा की घटना में पीड़ितों से मिलने के लिए आए हैं. पीड़ित परिवार के पास जाकर उन्हें संबल देंगे. हालांकि इससे पहले रात में ही सरकार ने काफी प्रयत्न कर समझौता तो करवा दिया, लेकिन पीड़ितों के परिवार का दर्द कोई नहीं जान सकता. पचपदरा मामले में भाजपा संगठन ने भी एक कमेटी बनाई है और उससे अलग जाने के सवाल पर बोले कि कमेटी के सभी सदस्य सर्किट हाउस जोधपुर आएंगे और यहां से सभी साथ ही जाएंगे, पीड़ित परिवार से मिलेंगे. उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए कहा कि जिस ररह के हालात बने यह सरकार को बाहर करने में सबसे बड़ा कारण मुद्दस होगा.

Trending news