सतीश पूनिया लोहावट दौरे पर, अतिवृष्टि के भारी नुकसान का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283758

सतीश पूनिया लोहावट दौरे पर, अतिवृष्टि के भारी नुकसान का लिया जायजा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सोमवार को लोहावट के दौरे पर रहे. अपने  दौरे के दौरान  कैबिनेट मंत्री ने पूर्व केबिनेट मंत्री गजेन्द्र सिंह खिंवसर,फलौदी विधायक पब्बाराम विशनोई और जिला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल के साथ लोहावट के जाटावास और रूपाणा-जेताणा गांवो में पांच दिन पहले हुई अतिवृष्टि  के भारी नुकसान का जायजा लिया. 

सतीश पूनिया लोहावट दौरे पर, अतिवृष्टि  के भारी नुकसान का लिया जायजा

Lohawat: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सोमवार को लोहावट के दौरे पर रहे. अपने  दौरे के दौरान  कैबिनेट मंत्री ने पूर्व केबिनेट मंत्री गजेन्द्र सिंह खिंवसर,फलौदी विधायक पब्बाराम विशनोई और जिला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल के साथ लोहावट के जाटावास और रूपाणा-जेताणा गांवो में पांच दिन पहले हुई अतिवृष्टि  के भारी नुकसान का जायजा लिया. 

यह भी पढ़ेंः कुचेरा में बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया बोले- अगामी विधानसभा चुनाव में जनता बदलाव के लिए वोट करेगी

नुकासान को लेकर उन्होंने  स्थानीय निवासियो से बातचीत की. इसके अलवा  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जल बहाव के कारण खेतो में फसलों के हुए भारी नुकसान का जायजा भी लिया. इस दौरान उनके साथ कई पार्टी पदाधिकारी  भी मौजूद थे. जहां उन्होंने जाटावास व रूपाणा-जेताणा में कई खेतो में बही फसलों,पानी में डूबे घरों का जायजा ले स्थानीय निवासियों से नुकसान की जानकारी ली.
जल बहाव और अतिवृष्टि से हुए नुकासान पर ग्रामीणों ने पूनिया को बताया कि, इस आपदा में उनका सब बरबाद हो गया. खेतो में खड़ी लाखों रूपये की फसलें बह गई.

अपने दौरे के पर पुनिया ने मीडिया से भी बातचीत की.  जिसमें  पूनिया ने स्थानीय प्रशासन पर राजनैतिक भेदभाव के तहत कार्य करने का आरोप लगाया. आगे उन्होंने कहां कि, ऐसे मामलो में सरकार को सवेदनशील होकर बिना राजनैतिक भेदभाव के तहत कार्य कर लोगों को जल्द राहत पहुंचानी चाहिए थी, लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ है. उन्होंने कहां की इस पूरे मामले को लेकर वे स्वयं राज्यपाल कलराज मिश्र से मिल उन्हें  स्थिति से अवगत करवाएंगे, तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भी संज्ञान में लाएंगे.

जोधपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news