सरदारपुरा: श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि आज, कार्यकर्ताओं-नेताओं ने अर्पित की पुष्पांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230185

सरदारपुरा: श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि आज, कार्यकर्ताओं-नेताओं ने अर्पित की पुष्पांजलि

बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. यह कार्यक्रम अजमेर के विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी के नेतृत्व में आयोजित किया गया. 

सरदारपुरा: श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि आज, कार्यकर्ताओं-नेताओं ने अर्पित की पुष्पांजलि

Sardarpura: बीजेपी के कार्यकर्ताओं-नेताओं ने जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में पुष्पांजलि अर्पित कर मनाई गई. इस दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. यह कार्यक्रम अजमेर के विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी के नेतृत्व में आयोजित किया गया. 

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल पूर्ण होने पर शहर वासियों और दुकानदारों को पत्रक वितरण कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल पूर्ण होने वह उनके द्वारा किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी. इस दौरान श्यामा प्रसाद मुखर्जी प्रतिमा के समक्ष खड़े होकर वासुदेव देवनानी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया. उन्होंने देश हित में अनेक कार्य किए जिन्हें भुलाना संभव नहीं है, हम सभी को उनके जीवन तथा उनके कार्यों की प्रेरणा लेनी चाहिए और यह संकल्प लेना चाहिए कि सबसे बड़ा देश होता है. उन्होंने कहा कि डॉ. मुखर्जी ने 1951 में भारतीय जनसंघ की स्थापना की दो निशान दो विधान दो संविधान का खुला विरोध किया. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में भीषण बिजली संकट, जानिए कौन है इसके पीछे जिम्मेदार

कश्मीर समस्या को लेकर बड़े संघर्ष की शुरुआत की तत्कालीन कांग्रेस सरकार के कुकर्म के कारण डॉक्टर मुखर्जी को जेल हो गई और जेल में भी संदिग्ध हालत में मां भारती की सेवा में अपना जीवन बलिदान कर दिया. डॉक्टर मुखर्जी देश के सच्चे सपूत थे. वहीं, वासुदेव देवनानी ने कहा कि उनके सपनों को साकार वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया धारा 370 हटा के उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी. पुष्पांजलि कार्यक्रम के पश्चात भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल पूर्ण होने पर पत्र वितरण किए और लोगों को प्रधानमंत्री के द्वारा किए कार्यो की जानकारी दी. 

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र जोशी नगर निगम दक्षिण की महापौर वनीता सेठ बीजेपी के अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

यह भी पढे़ं-  राजस्थान कांग्रेस ने ब्लॉक अध्यक्ष के नामों की सूची की तैयार, जानें कब होंगी नियुक्तियां

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news