बिलाड़ा में वीर तेजाजी के दर पहुंचे RLP सुप्रीमो बेनीवाल, भाजपा-कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337559

बिलाड़ा में वीर तेजाजी के दर पहुंचे RLP सुप्रीमो बेनीवाल, भाजपा-कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास

Jodhpur: तेजा दशमी के मौके पर बिलाड़ा में RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने वीर तेजाजी के दर्शन किए. भाजपा-कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली.

बिलाड़ा में वीर तेजाजी के दर पहुंचे RLP सुप्रीमो बेनीवाल, भाजपा-कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास

Jodhpur: RLP सुप्रिमो हनुमान बेनिवाल रणसी गांव में नवनिर्मित लोक देवता वीर तेजाजी महाराज के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए रणसी गांव पहुंचे. वहां पर भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, बिलाड़ा उपप्रधान संपत पुनिया, जिलाध्यक्ष रामदीन, प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर ने हनुमान बेनीवाल का स्वागत कर अगुवानी की और जयकारों के साथ नवनिर्मित तेजाजी के मंदिर पर पहुंच कर दर्शन किए और देश प्रदेश के लिए खुशहाली की कामना की. जिसके बाद में धर्म सभास्थल पर गए. वहां पर आयोजित कार्यक्रम में समिति की तरफ से बेनीवाल का माला और साफा से स्वागत किया गया.

कार्यक्रम में विधायक और उप प्रधान सहित पार्टी के पदाधिकारी और दानदाताओं का स्वागत किया गया. बाद में सभा को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने कहा कि आज लोक देवता तेजाजी महाराज का नाम अमर हो गया है. इसलिए कि उनके आदर्श लोगों के लिए प्रेरित करते थे और गायों की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी. ऐसे वीर पुरुष को नमन करते हैं और उनके बताए हुए आदर्श अपनाकर जीवन को सफल कर सकते हैं. बेनिवाल ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि राज्य सरकार गायों के लिए कुछ नहीं कर रही है. लंपी बीमारी से सैकड़ों गाय रोजाना मर रही है. सरकार अपनी कुर्सी बचाने में लगी है गाय माता बचेगी तो देश बचेगा, गाय को राष्ट्र गोमाता का दर्जा दिलाने के लिए मांग कर आंदोलन करेगे राज्य सरकार कानून व्यवस्था बिल्कुल ठप हो गई हैं.

बेनिवाल ने कहा कि राज्य में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है. आए दिन अपराध हो रहे हैं. केंद्र सरकार पर आरोप जड़ते हुए कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं. सरकार केवल दावे कर रही हैं. दावे से सरकार नहीं चलने वाली है. किसान अब जागरूक हो गए हैं. आने वाले समय में केंद्र व राज्य में किसान का बेटा राज करेगा. कार्यक्रम में विधायक पुखराज गर्ग, उप प्रधान संपत पुनिया, जिला अध्यक्ष रामदीन, प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर सहित वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया. बाद में महा प्रसादी का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आसपास के बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भाग लिया. मंदिर परिसर में दो दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान चलते रहे.

जोधपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले की ये तस्वीरें, शक्तिप्रदर्शन के क्या है सियासी मायने

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले बड़ा झटका, कांग्रेस और बीजेपी छोड़कर 25 नेताओं ने किया AAP ज्वाइन

 

Trending news