Rajasthan: सोने की लालच में मुंबई का ख्वाब, 12वीं छात्र का घर से भागना और बदमाशों के चंगुल में फंसना; 3 गिरफ्तार!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489069

Rajasthan: सोने की लालच में मुंबई का ख्वाब, 12वीं छात्र का घर से भागना और बदमाशों के चंगुल में फंसना; 3 गिरफ्तार!

Rajasthan Crime News: जोधपुर में शताब्दी सर्कल के पास एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी. कुछ बदमाशों ने एक छात्र का पीछा किया और उसे एक सुनसान मकान में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ मारपीट की और सोने से भरा बैग छीन लिया. पीड़ित छात्र को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाया और उसकी संपत्ति पर हाथ साफ किया. पुलिस को घटना की सूचना दी गई है और मामले की जांच शुरू हो गई है.

Rajasthan: सोने की लालच में मुंबई का ख्वाब, 12वीं छात्र का घर से भागना और बदमाशों के चंगुल में फंसना; 3 गिरफ्तार!
Rajasthan Crime News: जोधपुर, राजस्थान से एक 12वीं कक्षा का छात्र मुंबई जाकर बड़ा आदमी बनने की चाहत में घर से भाग गया. 16 अक्टूबर को वह अपनी मां को स्कूल जाने की बात कहकर 22 तोला सोना लेकर चला गया. जब वह शाम को घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला. दो दिन बाद, 18 अक्टूबर को छात्र के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस अब छात्र की तलाश कर रही है.

 
पुलिस ने जब छात्र की तलाश शुरू की, तो एक मुखबिर ने उसके पाली जिले के रोहट कस्बे में होने की जानकारी दी. पुलिस ने उसे पकड़कर जोधपुर लाया, लेकिन उसके पास से सोने से भरा बैग नहीं मिला. पूछताछ में छात्र ने बताया कि घर से निकलने पर कुछ बदमाशों ने उसका पीछा किया, शताब्दी सर्कल से बहला-फुसलाकर उसे झालामण्ड के एक किराये के मकान में ले गए और सोने से भरा बैग छीनकर मारपीट की.

रोहट के सीआई मूलाराम चौधरी ने बताया कि एक नाबालिक छात्र के साथ बदमाशों ने बैग छीनने के बाद मारपीट की. आरोपी छात्र को बाइक पर बैठाकर रसीदा गांव की सरहद पर ले गए और सुनसान झाड़ियों में मारपीट करने लगे. तभी कुछ राहगीर वहां से गुजरने लगे, जिनके डर से आरोपी छात्र को छोड़कर भाग गए. इसके बाद नाबालिक ने एक ट्रक में बैठकर रोहट पहुंचा और पुलिस को मुखबीर की सूचना पर पकड़ा गया.

पुलिस ने नाबालिक के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की और तीन आरोपियों - विष्णु, जवरीलाल और रवि को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से सोना बरामद किया और पूछताछ कर रही है. अभी भी दो आरोपी - राहुल विश्नोई और सुरेंद्र उर्फ सूरी राजपूत फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

 

 

 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news